इस राज्य के 8722 पुलिसवालों को हुआ कोरोना, 97 की हो चुकी है मौत
इस राज्य के 8722 पुलिसवालों को हुआ कोरोना, 97 की हो चुकी है मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में थोड़ी गिरावट जरूर आई है, किन्तु अभी भी हालात काफी खराब है. राज्य में कोरोना का संक्रमण इतनी तेजी से फ़ैल रहा है कि कोरोना की रोकथाम के लिए लगाए गए कोरोना योद्धा पुलिसकर्मी भी इसकी गिरफ्त में आते जा रहे हैं. यदि बीते 24 घंटे की बात करें को 138 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 3 और पुलिसकर्मियों की जान जा चुकी है.

कोरोना वायरस संक्रमण फैलने के बाद से अब तक महाराष्ट्र के कुल 97 पुलिसवालों की जान जा चुकी है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा है कि सूबे में अब तक कुल 8722 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों मे से 6670 पुलिसकर्मी को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है. वहीं 150 अधिकारियों समेत 1,213 पुलिसकर्मियों का विभिन्न अस्पतालों में अभी भी इलाज जारी है.

आपको बता दें ​कि महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में संक्रमण के 7,924 नए मामले दर्ज किए गए हैं।  जिसके बाद सूबे में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 3,83,723 हो गई है. अब तक इस वायरस की वजह से 13,883 लोगों की जान जा चुकी है. एक दिन में कुल 8,706 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है, जिसके बाद राज्य में ठीक हुए लोगों की तादाद बढ़कर 2 लाख 21 हजार 944 हो गई है.

23 कंपनियों में सरकार बेचेगी हिस्सेदारी, वित्त मंत्रालय कर रहा तैयारी

वेतन कटौती में इंडिगो ने किया इजाफा, अब 35 फीसद तक कटेगी सैलरी

लगातार दूसरे दिन पेट्रोल डीज़ल की कीमतों में स्थिरता, कोई बदलाव नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -