टैक्सी में बैठने वाले सावधान, जरूर पढ़ लें ये खबर

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। अपराधियों से पूछताछ में कई हैरान कर देने वाली बातें सामने आई हैं। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में आगे की तहकीकात की जा रही है। गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने लूटपाट करने के आरोप में 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। 

पुलिस का कहना है कि ये सभी देर रात यात्री बनकर टैक्सी में बैठते थे। तत्पश्चात, सुनसान इलाका देखकर टैक्सी ड्राइवर के साथ मारपीट एवं मोबाइल व पैसे छीन लेते थे। जोन-6 के डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत के अनुसार, 6 दिसंबर की इस गिरोह का एक सदस्य मरीन ड्राइव से टैक्सी में बैठा। वहीं, दूसरा अपराधी कुर्ला पश्चिम से बैठा। जैसे ही ड्राइवर टैक्सी लेकर नेहरू नगर के ठक्कर बप्पा क्षेत्र में पहुंचा, इन लोगों ने उसके साथ मारपीट की एवं मोबाइल व पैसे छीनकर फरार हो गए। 

वही घटना के पश्चात् टैक्सी ड्राइवर ने इसकी शिकायत नेहरू नगर पुलिस से की। तत्पश्चात, पुलिस ने दो टीमों का गठन कर अपराधियों की तलाश में जुट गई। जल्द ही पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके चलते पता चला कि ये लोग सुनसान क्षेत्र का फायदा उठाकर टैक्सी ड्राइवर को लूट लेते थे। नेहरू नगर पुलिस ने IPC की धारा 394 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इस गिरोह ने अब तक कितनी घटनाओं को अंजाम दिया है। 

'विकास के नाम पर नहीं, झूठे प्रचार के दम पर जीता उपचुनाव', BJP के इस नेता का आया बड़ा बयान

बिहार में हुआ बड़ा हादसा, आधा दर्जन लोग हुए लहूलुहान

'टूर्नामेंट आते रहते हैं..', भारत-पाक क्रिकेट पर एस जयशंकर का बड़ा बयान

Related News