मात्र 20 हजार में आप भी अपने घर ले जा सकते है ये कार, जानिए कैसे

इंडियन मिडिल क्लास फैमिलीज़ के लिए यह खबर बहुत महत्वपूर्ण हैं। इस खबर को पढ़ने के उपरांत वे अपना बरसों पर पुराना ख्वाब मिनटों में पूरा कर पाएंगे। हर मध्यमवर्गीय व्यक्ति कार खरीदने से पहले वर्षों तक उसके लिए मोटी रकम जमा करना पड़ता था। फिर, कई बार गलत सलाह में फंसकर कोई भी साधारण कार का क्रय कर लेता था, जिसकी वजह से उसे बाद में परेशानी उठानी पड़ती है, जैसे - कार का माइलेज कम होना और मेंटेनेंस का खर्चा और भी बढ़ जाता है। लेकिन आज हम आपको ऐसी कार के बारे में बता रहे हैं जिसमें ऐसी परेशानियां कभी नहीं आने वाली है। इससे आपकी जेब भी ढीली नहीं होगी और आपका कार लाने का सपना भी पूरा हो जाएगा।

जिस कार के बारें में हम बात कर रहे हैं वह महज 22 हजार रुपये देकर आप अपने घर पर ले जा पाएंगे। इस कार की सबसे बड़ी खूबियों में शामिल है इसका माइलेज जो कि 32 किलोमीटर प्रति लीटर का है। यह बेजोड़ माइलेज कई महंगी से महंगी गाड़ियों में आपको ये सुविधा नहीं मिलेगी। वहीं, दूसरी खासियत है कि यह गाड़ी maruti suzuki कंपनी की है, जिसे कम मेंटेनेंस खर्च के लिए पहचाना जाता है।

तीसरी खासियत है कि कार में आपको कंपनी की ओर से प्री फिटेड CNG किट भी दी जारी है। ऐसे में आपको ऑड - ईवन जैसे झंझट से भी मुक्ति मिल सकती है और  बेफिक्र होकर आप कम खर्च में अधिक यात्रा कर सकते है। 

हमेशा इंडिया में जब मध्यम वर्ग के लोग कोई सी भी कार खरीदने का प्लान करते हैं तो सबसे पहली बात यह देखते हैं पसंदीदा गाड़ी का बजट क्या है? अगर गाड़ी बजट में आ रही है तो फिर उसके फीचर्स के बारें में जानकारी हासिल की जाती है। जैसे माइलेज और मेंटेनेंस आदि। ताकि कम से कम दाम में अधिक से अधिक माइलेज पा सकें। इस सब मानदंडों पर खरी उतरने वाली कारों की एक लंबी फेहरिस्त maruti suzukiके पास है।  

तो आइए जानते हैं उस कार के बारे में जो आपको मात्र 22 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर मिल रही है और उसकी कुल कीमत भी बहुत ही  कम है। हम बात कर रहे हैं maruti suzuki की वैगन आर मॉडल  WagonR की।  वैसे तो वैगन आर मॉडल की कार की एक्स शोरूम का मूल्य तकरीबन साढ़े चार लाख से शुरू होती है। लेकिन हम आपको ऐसी स्कीम के बारे में बता रहे हैं जिसके अंतर्गत आप इस मॉडल की कार को महज 1.5 लाख रुपये में खरीद सकते है। 

BMW iX xDrive50 इलेक्ट्रिक एसयूवी को मिला ये खास फीचर

टाटा मोटर ने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए शुरू की ये खास सुविधा

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

Related News