इंटरनेट पर छाया रुबीना दिलैक का ये फोटोशूट

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर प्रतियोगीय दिखाई दे रही हैं। रुबीना शो में अपना डांस का जलवा दिखा रही हैं। पिछले कुछ सप्ताहों में रुबीना ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी हैं। शो के चलते उनके कई प्रकार के लुक्स सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचते हैं। 

रुबीना सोशल माडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने के लिए नए-नए पोस्ट साझा करती रहती हैं। वही इसी बीच रुबीना ने अपने सह-प्रतियोगी एवं सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैजू के साथ फोटोज साझा की हैं। जिसमें दोनों बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं।

वही इस फोटोशूट में दोनों रेट्रो लुक में दिखाई दे रहे हैं। किन्तु रुबीना और फैजू का ये अंदाज बहुत हटकर है। दोनों फोटोज में बेहद कूल लग रहे हैं। दोनों का ये फोटोशूट फैंस को काफी पसंद आ रहा है तथा फैंस इसको बेहद पसंद कर रहे है वही ये पहली बार नहीं है जब रुबीना की कोई तस्वीर इतनी वायरल हो रही है। आए दिन ही रुबीना की तस्वीरें और या वीडियो पोस्ट होते वायरल हो जाती है तथा फैंस रुबीना की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते है।

कमोड पर बैठकर राखी सावंत ने बना डाला ऐसा वीडियो, देखकर चकराया लोगों का सिर

'मेरी मसाज वाली वीडियो मीडिया में मत चलाओ..', लगातार पोल खुलने के बाद कोर्ट पहुंचे सत्येंद्र जैन

माँ बनने वाली है रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद दिया इस सवाल का जवाब

 

Related News