राधिका सारथकुमार के साथ काम करती नज़र आएंगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

टालीवुड परियोजनाओं पर चर्चा की जा रही है क्योंकि शूटिंग के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं . हाल ही में खबर आई थी कि विजय सेतुपति और तापसी पन्नू दीपक सुंदरराजन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फ्लिक के लिए हाथ मिला रहे हैं . यह फिल्म निर्देशक की पहली फ्लिक का प्रतीक है . अब राधिका सारथकुमार ने अपने इंस्टाग्राम स्पेस में ले लिया और तापसी पन्नू के साथ एक फोटो शेयर करते हुए फिल्म में अभिनीत उनका इशारा किया. ऐसा भी लग रहा है कि फोटो फिल्म के सेट्स से ली गई है, क्योंकि सरकार ने फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है.

 

इससे पहले यह भी खबर आई थी कि फिल्म की शूटिंग सितंबर माह में शुरू हो जाएगी। इससे पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में योगी बाबू भी अहम भूमिका में होंगे। मेकर्स को अभी फिल्म की कास्ट और क्रू पर ऑफिशियल कन्फर्मेशन करना है. जाहिर है फिल्म में विजय सेतुपति एक अनोखी भूमिका में नजर आएंगे। एक लीडिंग डेली के साथ इंटरव्यू में तापसी ने पहले कहा था कि वह इस फिल्म में खास किरदार निभाते नजर आएंगे. जन गण मन के मेकर्स फैशन स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तापसी होंगे.

इस बीच, राधिका सारथकुमार अगले म्यूजिक कंपोजर और फिल्मकार जेम्स वसंतन के अगले निर्देशक वेंचर में नजर आएंगे. ओ आंघा नाटकल शीर्षक से इस फिल्म में रेडिका, खुश्बू, उर्वशी और सुहासिनी सहित स्टार कास्ट का कुल मिलाकर काम किया गया है और फिल्म के लिए करीब 80 प्रतिशत शूटिंग ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में की जा चुकी है. रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में ये एक्टर्स होंगे डांसिंग मेलबर्न के एक नाइट क्लब में मद्रास एनना मेलबर्न एनना शीर्षक वाले गाने के लिए कैसांद्रा राहेल और सुपर सिंगर फेम सोमैया ने गाया था.

सामने आई विजय देवरकोंडा की थ्रोबेक तस्वीर

ये स्टार मणि रत्नम की फिल्म में निभाएंगा दोहरी भूमिका

जल्द ही रिलीज़ होगी धनुष की नई फिल्म

Related News