सोशल मीडिया पर आग लगा रहा राइमा सेन का ये हॉट वीडियो, जिसे देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड और बंगाली मूवीज की मशहूर एक्ट्रेस राइमा सेन एक बार फिर से अपने फैंस के बीच अपनी हॉटनेस का तड़का लगाकर लोगों के बीच तहलका मचती हुई दिखाई देती है। अपनी हॉट और सेक्सी फोटोशूट्स की फोटोज पोस्ट करके राइमा ने बहुत लोगों को हैरान कर दिया और उनका अटेंशन पाया। अब इनका बोल्ड अवतार देखकर उनके फैंस चौक गए है।

राइमा का ये अंदाज देखकर किसी के लिए भी ये बोलना थोड़ा मुश्किल होगा कि वो अब 41 वर्ष की हैं। अभिनेत्री का एक वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने बोल्ड अंदाज में स्विमसूट पहनकर स्विमिंग पूल में एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में वो अलग-अलग प्रकार के स्विमसुट्स में काफी हॉट लग रही हैं।

अभिनेत्री के इस वीडियो को फोटोग्राफर कौस्तव सैकिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें वो बहुत अट्रैक्टिव अंदाज में पोज करती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो बहुत लोगों का ध्यान आकर्षित करता नज़र आ रहा है। बता दें कि राइमा सेन ने दस, सी कंपनी, परिणीता, हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड सहित कई सारी हिंदी मूवी में काम किया है। इसी के साथ बंगाली सिनेमा के भी कई सारे प्रोजेक्ट्स से वो जुड़ी रही हैं।

 

 

इस केस में फिल्म निर्माता स्वप्ना पाटकर को किया गया गिरफ्तार

सरसों के तेल के बढ़ते दाम पर बोले कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर- सरकार ने मिलावट बंद करा दी है, इसलिए...

लक्षद्वीप के लोग सालों से बीफ खा रहे हैं, हमारी खाने की आदत एक संवैधानिक अधिकार है: सांसद मोहम्मद फैजल

Related News