बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता...' जैसे बड़े बयान के बाद भी नहीं टिक पाई महेश बाबू की ये फिल्म

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस के लिए 12 मई का दिन सेलिब्रेशन से कम नहीं. उनके फेवरेट सुपरस्टार की मचअवेटेड मूवी  Sarkaru Vaari Paata जिसे रिलीज किया जा चुका है. 'बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता...' जैसा बड़ा कमेंट कर इन दिनों हेडलाइंस में छाए महेश बाबू को इस विवाद का कोई भी खास लाभ नहीं मिल पाया है. उनकी मूवी का हिंदी बेल्ट में भी अच्छा खासा प्रमोशन हो चुका है. खैर, अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो जानते हैं कैसी बनी है ये मूवी, जिसे लेकर लंबे वक्त से हाईप बन चुका है.

क्या है फिल्म की कहानी?: महेश यानी माही कम आयु में अपने पेरेंट्स को खो चुका है. जिसके उपरांत वो अमेरिका में लोन एजेंसी को चला रहा है. वो कंपनी का सिर्फ मालिक ही नहीं रिकवरी एजेंट भी है. वो पैसा ना देने वालों से रुपयों की वसूली भी कर सकता है. एक दिन वो Kalaavathi (कीर्ति सुरेश) से मिलता है. कलावती उसे  $10,000 का लोन देने के लिए फ़साने का काम कर रही है. माही कलावती को पहली नजर में दिल दे देता है. जबकि उसका दोस्त (Vennela Kishore) उसे कलावती को लेकर वार्निंग भी दे रहा है. पर माही है कि मानता ही नहीं. क्योंकि वो कलावती के प्यार में अंधा है. माही कलावती के बारे में जानना चाह रहा है. वो Vizag जाकर उसके पिता राजेंद्रनाथ (Samuthirakani) से मिलता है. पहले तो वो राजेंद्रनाथ से लोन अमाउंट देने को कहता है जो उसकी बेटी ने ले रखा है. फिर बाद में राजेंद्रनाथ को मालूम पड़ता है कि महेशा को कोई दूसरा मकसद है. जिसके उपरांत की कहानी राजेंद्रनाथ, लोन स्कैम और फॉल्टी बैंकिग सिस्टम के बारे में है.

नहीं चला महेश बाबू का फॉर्मूला: महेश बाबू के कॉमिक, रोमांटिक से लेकर एक्शन सीक्वेंस देखने के लिए मिल रहा है. मूवी के डायलॉग्स कुछ खास नहीं है. मूवी में कुछ बेस्ट मोमेंट्स हैं. कीर्ती सुरेश का किरदार कमजोर भी लिख दिया है. फिर भी अभिनेत्री ने अपने रोल में बेस्ट देने की पूरा प्रयास करती है. मूवी  ज्ञान ज्यादा बांटती दिखाई दी है. कंपोजर S Thaman और सिनेमेटोग्राफर Madhie का काम सराहनीय है. महेश बाबू की Sarkaru Vaari Paata सॉलिड कमर्शियल एंटरटेनर साबित हो सकती थी. लेकिन डायरेक्टर का प्रयास थोड़ा कम पड़ गया.

कानूनी पचड़े में फंसी हरियाणवी क्वीन सपना, जानें क्या है पूरा मामला

जूनियर NTR की इस मूवी से कटा आलिया और जाह्नवी का पत्ता, अब जल्द होगी नई एक्ट्रेस की एंट्री

मशहूर कोरियोग्राफर ने जूनियर NTR को लेकर किया बड़ा खुसाला, कहा- ''बिना रिहर्सल के करते परफोर्म..."

Related News