एक्टिंग छोड़ दिल के मरीजों का इलाज करेगी ये मशहूर एक्ट्रेस! मिली ये स्पेशल डिग्री

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। हाल ही में राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हमेशा मस्ती भरे अंदाज में दिखाई देने वाली राखी सावंत एक बार फिर अपने अतरंगी अंदाज में दिखाई दी। 

अक्सर अपने निराले अंदाज से सुर्खियां बटोरने वाली राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। नए वीडियो राखी सावंत ब्लैक साड़ी में दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत के साथ अभिनेता अर्जुन बाजवा भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ग्रैजुएशन कैप और गाउन में दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में राखी बोलती दिखाई दे रही हैं कि अब डॉक्टर बन चुकी हैं। अपने स्किल्स से वो मुन्नाभाई को भी पीछे छोड़ देंगे। अभिनेता अर्जुन भी राखी को बधाई देते हैं और बोलते हैं कि अब राखी डॉक्टर बन गई हैं तथा मैं उनका मरीज हूं। राखी सावंत को इस डिग्री के लिए पैपराजी ने भी बधाई दी तथा कहा कि राखी सावंत तो होम वर्क भी नहीं करती थीं मगर फिर भी डॉक्टर बन गईं। राखी सावंत की निजी जिंदगी की बात करें तो आजकल राखी सावंत दुबई बेस्ड बिजनेसमैन आदिल को डेट कर रही हैं। अक्सर ही दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। प्रशंसकों को राखी एवं आदिल की जोड़ी बेहद पसंद हैं। पिछले दिनों इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी हालांकि दोनों ने एक साथ आकर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने गले में डाला दुनिया का सबसे बड़ा अजगर, देखकर डरे लोग

माँ बनने के डेढ़ साल बाद शूटिंग पर लौटी ये मशहूर एक्ट्रेस

'बिग बॉस 16' में चलेगा इन मशहूर एक्ट्रेसेस का जादू, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

Related News