बल्ब से खुद को लपेटे हुए नजर आईं ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

मनोरंजन जगत की जानी मानी एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी न किसी कारण से खबरों में बनी रहती हैं। राखी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं तथा लोगों के लिए अपने मनोरंजक वीडियोज साझा किया करती हैं। हाल ही में राखी ने अपना ऐसा वीडियो साझा किया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। सोशल मीडिया पर राखी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

जहां एक तरफ फिल्मी स्टार्स दिवाली के त्योहार पर देसी रंग में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, राखी इन सितारों से बहुत अलग नजर आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी अपने शरीर पर दिवाली की लाइट लपेटे हुए हैं। वीडियो में वह लोगों को दिवाली की बधाइयाँ देती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही इस वीडियो में वह कह रही हैं, 'यह दिवाली की मेरी खास ड्रेस है। मैं पटाखे से कम हूं क्या?'

वही राखी के इस पोस्ट पर प्रशंसकों के रिएक्शन भी आने लगे हैं। एक शख्स ने कहा, 'आप पटाखे से कम नही हैं।' एक और शख्स ने लिखा, 'क्या इसे उर्फी ने डिजाइन किया है।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'थोड़ा ध्यान से कहीं करंट न लग जाए।' इसके अतिरिक्त बहुत से लोग कई प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पोस्ट पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया भी आने लगी हैं। एक शख्स ने कहा, 'आप पटाखे से कम नही हैं।' एक और शख्स ने लिखा, 'क्या इसे उर्फी ने डिजाइन किया है।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'थोड़ा ध्यान से कहीं करंट न लग जाए।' इसके अतिरिक्त बहुत से लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

'बाप पर जाने की हिम्मत मत करना', आपस में भिड़ी ये मशहूर एक्ट्रेसेस

'आधी रात को बाथरूम में जाकर सौंदर्या और गौतम...', नेशनल टीवी पर अर्चना ने किए बड़े खुलासे

सबके सामने ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई 'रामायण की सीता', देखकर भड़के लोग

Related News