माँ-बाप के नाम खत लिखकर इस मशहूर अदाकारा ने मौत को लगा लिया गले

दक्षिण कोरिया की राइसिंग एक्ट्रेस यू जू-उन ने सोमवार (29 अगस्त) को सुसाइड कर लिया है. वह 27 वर्ष की थीं. उनके परिवार ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की. यह भी कहा गया कि यू जू ने अपने माता-पिता के नाम एक सुसाइड नोट भी लिख दिया है. यू जू ने ‘बिग फॉरेस्ट’ और ‘जोसियन सर्वाइवल पीरियड’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकी है.  खबरों का कहना है कि यू जू-उन ने अपने सुसाइड में कहा कि वह सुसाइड के बारे में पिछले कई दिनों से सोच रही थी.

वर्ष  2018 में ‘बिग फॉरेस्ट’ से डेब्यू करने वाली यू जू-उन ने सुसाइड नोट के माध्यम से अपनी मां, पिताजी, दादी और बड़े भाई से माफ़ी भी मांगी है. उन्होंने लिखा कि उनका दिल टूट चुका है और वह अब और नहीं जीना चाहती. उनके अनुरोध का पालन करते हुए उनके परिवार ने सुसाइड नोट को सार्वजनिक किया.यू जू-उन ने अपने सुसाइड नोट में आगे लिखा, “मुझे सबसे पहले आपको छोड़कर जाने के लिए खेद है. खासतौर पर मुझे मां, पिताजी, दादी और बड़े भाई के लिए बहुत दुःख हो रहा है. मेरा दिल चिल्लाता है कि मैं जीना नहीं चाहती. मेरे बिना जीवन खाली हो सकता है, लेकिन कृपया बहादुरी से जिएं. मैं हर चीज पर नजर रखूंगी. रोओ मत. आप दुखी हो जाएंगे.”

इसके आगे उन्होंने लिखा है कि “मैं अभी बिल्कुल भी उदास नहीं हूं. मैं दृढ़ और शांत महसूस करती हूं. मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने इस बारे में लंबे समय से सोचा है. मैंने ऐसा सुखी जीवन जिया है जिसकी मैं हकदार थी. इसलिए मेरे लिए इतना ही बहुत है. यह बहुत है. तो बिना किसी पर दोष मढ़े बिना जा रही हूं.”

यू जू-उन ने अपने सुसाइड नोट में आगे लिखा, “मैं मरी नहीं हूं, इसलिए सब लोग, कृपया अच्छे से जिएं. मुझे आशा है कि मेरे अंतिम संस्कार में बहुत से लोगों को बुलाया  जाने वाला है, और मैं हर किसी को पहली बार थोड़ी देर में देखना चाहती हूं और किसी ऐसे व्यक्ति को देखना चाहती हूं जिसके लिए यह कठिन वक़्त रहा हो…”

दोस्त संग आउटिंग पर निकली ये मशहूर सिंगर

ऊपर से लेकर नीचे तक काली- काली दिखी किम कार्दशियन

Georgina Rodríguez ने करवाया ऐसा फोटोशूट, फैंस भी हो गए दीवाने

Related News