भारत में जल्द ही दस्तक देगी ये कार, जानिए क्या है खासियत

मारुति सुजुकी देश में लगातार आक्रामक रणनीति पर काम कर रही है और यह सिलसिला आने वाले वर्ष भी जारी रहने वाला है. कंपनी 2023 में नए यूटिलिटी व्हीकल्स को पेश करने वाली है. इसके साथ ही ब्रेज़ा और ग्रैंड विटारा का CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता है. 

कंपनी लाएगी नई एमपीवी: मारुति सुजुकी अगस्त 2023 तक देश में दो नई SUV लॉन्च करने की योजना पर कार्य कर रही है. वहीं कंपनी अगले वर्ष त्योहारी सीजन तक देश में टोयोटा की नई इनोवा हाईक्रॉस पर आधारित एक नई एमपीवी पेश करने जा रही है. साथ ही कंपनी 2023 ऑटो एक्सपो में कोडनेम YTB और 5-डोर जिम्नी लाइफस्टाइल SUV को भी पेश करने  जा रही है.  

जिम्नी होगी पेश: 2023 ऑटो एक्सपो में 5-डोर मारुति जिम्नी का ग्लोबल डेब्यू होने वाला है. यह कार 3-रो वर्जन में वैकल्पिक रूप में साइड फेसिंग जंप सीटों के साथ 5 और 7-सीट लेआउट में पेश किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है. जिसमे माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.5-लीटर K15B पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. जिसमें टू-व्हील-ड्राइव हाई (2H) और फोर-व्हील-ड्राइव हाई (4H) का विकल्प भी दिया जाने वाला है. यह कार बेहतरीन ऑफ रोडिंग क्षमताओं से लैस होगी. 

ठंड में आप भी इस तरह कर सकते है अपनी गाड़ी की देखभाल

अब आप भी कार बिक्री पर कमा सकते है भर भर कर पैसे, जानिए कैसे

अब बर्फीले स्थानों पर भी दौड़ा पाएंगे आप कार, जानिए कैसे

Related News