आपके बजट में एकदम फिट बैठ जाएगी ये कार

यदि आप कार लेने की योजना बना रहे है लेकिन बजट के चलते 5-सीटर और 7-सीटर कार की कंफ्यूजन है. तो हम आपकी ये कंफ्यूजन दूर करने में सहायता करने जा रहे हैं. हम 5-सीटर SUV की रेंज में ही 7-सीटर कारों के कुछ विकल्प के बारे के बारें में जानकारी देने जा रहे है. आप इनमें से अपने लिए एक बेहतर विकल्प का चयन कर पाएंगे.

रिनॉल्ट ट्राइबर: आप इस कार को इंडिया में बिकने वाली सबसे सस्ती 7-सीटर कार कह सकते है. सेफ्टी मानक में 4-स्टार रेटिंग वाली ये कार 10 वेरिएंट्स में पेश करने जा रहे है. साथ ही इस कार में 999cc का पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. इस कार की शुरुआती कीमत 5.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. कीमत, इंजन, माइलेज और सिटिंग कैपेसिटी को देखते हुए ये कार आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन भी हो सकती है.

मारुती सुजुकी अर्टिगा: मारुती की ये 7-सीटर कार बेस्ट सेलिंग फैमिली कार कही जा रही है. इस 7-सीटर कार का मूल्य 8.41 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. ये कार पेट्रोल और CNG दोनों विकल्प में पेश की गई है. इस कार के माइलेज की बात करें तो इसका CNG वेरिएंट 26.11 kmpkg और पेट्रोल वेरिएंट में ये कार 20.51 kmpl तक का माइलेज देने में सक्षम है. इस कार का मेंटिनेंस बहुत ही ज्यादा किफायती है.

इस कार कंपनी के कारण लड़कियों ने बंद कर दिया था घर से निकलना, चौंकाने वाली है वजह

कार लवर्स के लिए बड़ी खबर OLA ने दिखाई अपनी नई कार की पहली झलक

ये है अब तक की दमदार कार, फीचर्स कर देंगे आपको हैरान

Related News