चेकअप कराने अस्पताल पहुंचीं इस बॉलीवुड अदाकारा से पूछा गया धर्म, भड़कीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता इन दिनों दिल्ली में हैं। मगर उनकी तबीयत थोड़ी खराब है। इसलिए वो चेकअप कराने हॉस्पिटल जा पहुंचीं। नीना गुड़गांव के बड़े हॉस्पिटल गईं, जहां उपचार से पहले उनसे एक लंबा चौड़ा फॉर्म भरवाया गया। नीना ने फॉर्म तो भरा, मगर उतना ही गुस्सा भी हुई। उनका पारा तब हाई हो गया जब यहां उनसे उनका धर्म भी पूछा गया। 

नीना ने इसका वीडियो साझा किया तथा कहा- मैं एक बड़े से हॉस्पिटल में आई हूं। मैं एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म भर रही हूं। मतलब इसे भरते भरते तो मैं और ही बीमार हो जाऊं। वैसे अधिक बीमार नहीं हूं। पर मैं भर रही हूं तथा अब आया है एक कॉलम रिलीजन यानी धर्म। ये देख नीना को बुरा लगा, उन्होंने आगे कहा- अरे यार, ये अब भी होता है। ओह माय गॉड क्या होगा अब हमारा। 

वैसे इससे पहले नीना को हॉस्पिटल पहुंचने के लिए दिल्ली की तगड़ी ट्रैफिक जाम का भी सामना करना पड़ा। नीना ने अपनी कार में बैठे बैठे इसका भी वीडियो साझा किया तथा बताया कि वो बीते 10 मिनट से सिग्नल पर अटकी हैं। नीना गुप्ता ने कहा कि सिग्नल खराब है, रेड लाइट हुई पड़ी है, किसी को कोई अनुमान नहीं है। ना ही इसका कोई माई बाप है।

‘डॉन 3’ को लेकर आया नया अपडेट, प्रियंका चोपड़ा की जगह नजर आएंगी ये बॉलीवुड अदाकारा

साउथ के इस एक्टर के लिए जान्हवी कपूर ने क्यों कम कर दी अपनी फीस?

‘लाहौर 1947’ में होगी सनी देओल के बेटे की एंट्री, खुद एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी  

Related News