इन वजहों से सबसे ज्यादा बोल्ड रहा है Bigg Boss 13

टेढ़े टास्क, बोल्ड कंटेंट, एग्रेशन, पर्सनल स्टोरीज... ऐसी कई बातें हैं जो बिग बॉस 13 को पिछले कई सीजन से अलग दिखाती हैं. सीजन 12 के फ्लॉप होने के बाद क्रिएटिव ने BB13 को हिट करने के कई पैंतरे भी अपनाए हैं. बिग बॉस 13 को टेढ़े सीजन के तौर पर प्रमोट किया गया. कई बड़े-छोटे बदलाव किए गए. शो में ऐसा बहुत कुछ हुआ जो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ. इनमें सबसे बड़ा और स्ट्राइकिंग प्वॉइट रहा, इस सीजन में दिखे कंटेस्टेंट्स के बोल्ड एक्ट. हालांकि इस बोल्डनेस में स्विमिंग पूल में रोमांस, बिकिनी लुक, खुलेआम रोमांटिक होना जैसी चीजें शामिल नहीं हैं, जो कि पिछले सीजन्स में देखी जा चुकी हैं. बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट्स का अलग तरह का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है. यहां कंटेस्टेंट्स बोल्ड नहीं हो रहे थे बल्कि मेकर्स ने फॉर्मेट ही ऐसा बनाया कि स्क्रीन पर बोल्डनेस नजर आए.

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब मेकर्स ने मेल-फीमेल कंटेस्टेंटस के बेड शेयरिंग का रूल बनाया. शुरुआत में मेल-फीमेल कंटेस्टेंटस को बिग बॉस के एक टास्क के जरिए बेड पार्टनर बनाया गया. पिछले सीजन्स में जोड़िया बनती थी, लेकिन बिग बॉस 13 में क्रिएटिव ने जोडियां बनाने की कोशिश की. शो में शहनाज-सिद्धार्थ, पारस-माहिरा एक बेड शेयर करते हैं. सिद्धार्थ-शहनाज तो एक बेड नहीं बल्कि एक ही कंबल शेयर करते हैं. इस पर वीकेंड का वार में उनका मजाक भी उड़ाया जा चूका है. हालांकि सिद्धार्थ-शहनाज के बीच बस दोस्ती का रिश्ता है. लेकिन स्क्रीन पर दोनों का यूं गले लगकर सोना, बेहद करीब आकर बातें करना कई बार असहज महसूस कराता है. दूसरी तरफ, पारस छाबड़ा अपनी प्लेबॉय इमेज को दिखाने के लिए माहिरा शर्मा के ना कहने के बावजूद उन्हें किस और हग करते रहते हैं.

हालांकि पारस का ये किसिंग एक्ट फ्रेंडली होता है, लेकिन फैमिली शो कहे जाने वाले बिग बॉस में जब कंटेस्टेंट्स ओपनली बेड शेयरिंग और किसिंग करते हैं तो परिवार के साथ शो देखना मुश्किल जरूर हो जाता है. शो की शुरुआत में कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया गया था जहां घरवालों को मुंह से सामान पकड़कर एक- दूसरे को पास करना था. करणी सेना ने शो को बैन करने की मांग की थी. शो पर अश्लीलता और अभ्रदता फैलाने  का आरोप भी लगा था. खैर, इन विरोध-प्रदर्शन और बैन की मांग के बीच इससे इंकार नहीं किया जा सकता कि बिग बॉस 13 सबसे हिट सीजन साबित हो गया है. शो की टीआरपी ने नए रिकॉर्ड बनाए हैं. सीजन 13 की सफलता को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि BB14 में मेकर्स बोल्डनेस की इन हदों को और बढ़ा सकते हैं.

शो पर सारा ने बताया कैसे लड़के के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी, कार्तिक ने बताई अपनी बैंक डिटेल्स

Afsos In Five Point: अमेज़न की अपकमिंग वेब सीरीज़ अफ़सोस के पांच पॉइंट, यह है नया

BB13 : इस वजह से असीम ने सिद्धार्थ को बताया धोखेबाज, जानकार हो जायेंगे हैरान

 

 

Related News