इन मशहूर अभिनेत्रियों ने पोल डांस कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देंखे ये जबरदस्त VIDEOS

डांसिंग एक ऐसा स्किल है जो मनोरंजन जगत की लगभग प्रत्येक अभिनेत्री के लिए आवश्यक माना जाता है. मगर सभी प्रकार के डांस स्टाइल में पोल डांस को बहुत मुश्किल माना जाता है. इस डांस को करने के लिए बहुत परफेक्ट होना पड़ता है. टेलीविज़न जगत की कुछ एक्ट्रेसेस इस मामले में बहुत माहिर हैं. नेहा पेंडसे (Neha Pendse), निया शर्मा (Nia Sharma), आशका गोराडिया (Aashka Goradia) जैसी कई हसीनाएं इस काम में एक दूसरे को मात देती हैं. इन वीडियोज को देखकर आप ही चुन लीजिए कि कौन अधिक जबरदस्त है...

हाल ही में निया शर्मा (Nia Sharma) ने एक पोल डांस वाला वीडियो साझा किया था. निया का ये वीडियो उनके प्रशंसकों का दिल जीत गया था. वही आशका गोराडिया (Aashka Goradia) ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमे आशका गोराडिया (Aashka Goradia) बोल्ड अंदाज में पोल डांस करती नजर आ रही हैं. 

वही टीवी के चर्चित सीरियल भाभी जी घर पर हैं की अनीता भाभी मतलब मशहूर अभिनेत्री नेहा पेंडसे इस मामले में सबसे अधिक सक्रीय हैं. वह आए दिन आने पोल डांस वीडियो साझा करती रहती हैं. वही शमा सिकंदर (Shama Sikander) भी पोल डांस में महारथी हैं. आए दिन शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने पोल डांस के वीडियोज साझा करती रहती हैं. वह कभी बिकिनी में तो कभी किसी और ऑउटफिट में डांस करती नजर आती हैं. 

गुरमीत चौधरी ने कर डाली ऐसी हरकत कि चढ़ गया देबीना पारा, इस तरह लिया बदला

Oo Antava पर मिथुन चक्रवर्ती संग भारती सिंह ने बनाया वीडियो, बोलीं- 'आप तो बस एक जरिया हो...'

अगले प्रोजेक्ट में नजर आएगा मनीष पॉल का नया अवतार, सामने आई नई तस्वीर

Related News