सोनम की मेंहदी रस्म में पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स

इन दिनों बी-टाउन गलियारें में हर तरफ सिर्फ सोनम दी वेडिंग की चर्चाएं हो रही हैं. बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर रही हैं. शादी की तैयारियां कपूर परिवार में जोर से चल रही हैं. रविवार को सोनम की मेंहदी सेरेमनी हुई जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार शामिल होने पहुंचें. इस मौके पर पूरा कपूर परिवार और सोनम के कुछ खास दोस्त नज़र आए.

सोनम और आनंद आहूजा 8 मई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रविवार को हुई सोनम की मेंहदी रस्म में सारा कपूर परिवार साथ नज़र आया. सोनम के साथ में कजिन जाह्नवी, खुशी, अंशुला खूब मस्ती करते दिखे. 

सोनम ने अपनी मेंहदी के फंग्शन में जिस कलर का लंहगा पहना है, उसी से मिलता जुलते कलर का सूट आनंद ने भी पहना है. दोनों ने गाजरी कलर के कॉम्बिनेशन को ध्यान में रख कर मैचिंग कपडो़ का चयन किया है. बता दें की सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक दूसरे को दो साल से डेट कर रहे हैं. 

सोनम और आनंद की महेंदी रस्म में बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी, करण जौहर भी शरीक हुए. बता दें कि सोनम कपूर शादी से फ्री होकर जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में व्यस्त हो जाएँगी. जो कि 1 जून को रिलीज़ होगी जिसमें उनके साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर स्क्रीन शेयर करती नज़र आएँगी. इस फिल्म को सोनम की छोटी बहन रिहा कपूर और एकता कपूर मिलकर प्रोडूस किया है.

नेहा और निखिल के बीच हुई पार्टिसिपेंट्स को लेकर भिड़ंत

खिलजी से तगड़ा है रणबीर कपूर का 'शमशेरा' लुक

वीडियो : कुछ ऐसी लाइफ है युवा दिलों पर राज करने वाले 'यो यो' हनी सिंह की

Related News