नेहा और निखिल के बीच हुई पार्टिसिपेंट्स को लेकर भिड़ंत

रियलिटी शोज़ में जजेस के बीच तमाम तरह की नोक-झोंक देखी जाती है. कई बार यह लड़ाई बनावटी भी होती है ताकि इससे चैनल की टीआरपी बढ़ाई जा सके. और कई बार यह सत्य भी होती है, जैसा कि कपिल के साथ होते दिख रहा है. ऐसी ही कुछ लड़ाई टीवी के रियलिटी शो रोडीज़ एक्सट्रीम में देखने को मिलेगी, जोकि शो के मेन गैंग लीडर्स के बीच होगी. बताया जा रहा है कि यह लड़ाई नेहा धूपिया और निखिल चिनप्पा के बीच अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर होगी.

कंटेस्टेंट्स को लेकर होने वाली इस लड़ाई में नेहा निखिल से भिड़ती हुई नज़र आएंगी. दोनों ही लीडर्स अपनी राय रखेंगे, जिस दौरान इनकी जबरदस्त फाइट हो जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें निष्कष किसी टास्क का हिस्सा नहीं बनेंगे, लेकिन प्रीती को बचाने के लिए उन्हें मिर्ची खानी पड़ेगी. निखिल को इस बात से परेशानी होती है और वह चाहते हैं कि निष्कष प्रीती को ना बचाएँ, लेकिन नेहा इससे सहमत नहीं रहती है.

निखिल की राय को ना मानते हुए निष्कष प्रीती को बचाने के लिए मिर्ची खा लेता है. इसी कड़ी में अब प्रीती आगे जाकर निष्कष के साथ टास्क परफॉर्म करेंगी. नेहा ने गुस्से-गुस्से में कहा, "आप तमीज में रहें." इसपर अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर करते हुए निखिल ने कहा कि, "में तुमसे बात नहीं कर रहा हूँ." अब आगे के एपिसोड्स में यह देखना दिलचस्प होगा कि लड़ाई आगे बढ़ती है या यहीं थम जाती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss 12: शो को लेकर बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट का बड़ा बयान

एक बार फिर दुल्हन बनी 'नागिन 3" की एक्ट्रेस

IPL 2018:इस तरह धोनी ने ब्रावो को दिया जीत का मंत्र

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -