दमाशों और ग्रामीणों के बीच हुआ जोरदार विवाद...चली गोली और शिकार हुआ 9 साल का बच्चा

बहादरपुर खादर और लक्सरी गांव के बीच में एक युवक पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला बोल दिया। युवक के बचाव में आए ग्रामीणों ने बदमाशों पर पथराव किया। दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई और लाठी-डंडे चलने लगे। फायरिंग में नौ साल का बच्चा गोली लगने से घायल हो गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली। गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, कोतवाली इलाके के लक्सरी और बहादरपुर के बीच स्थित एक दुकान पर गुरुवार रात करीब नौ बजे एक युवक बैठा हुआ था। इसी बीच मोटरसाइकिल पर आए  तकरीबन 12 नकाबपोश बदमाशों ने उसपर अटैक करना शुरू कर दिया। इसपर युवक ने गोली चला दी। इसके उपरांत दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए।

इसी दौरान बहादरपुर खादर गांव के नरेश, अपने 9 वर्ष के बेटे प्रिंस के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। दोनों ओर से हो रही फायरिंग में प्रिंस की आंख के बराबर में गोली लग गई जिससे वह जख्मी हो गया। बदमाशों और ग्रामीणों के बीच में आधे घंटे तक पत्थर, लाठी-डंडे और धारदार हथियार भी चले। बाद में बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए फरार हुए।

जानकारी हासिल होते ही अपर पुलिस अधीक्षक मनोज ठाकुर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण और एसएसआई मनोज गैरोला भारी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों ने कहा है कि दोनों पक्षों के बीच तीन से चार राउंड फायरिंग हुई और जमकर लाठी-डंडे व हथियार चले हैं। उन्होंने कहा है कि मामले में नरेश की ओर से तहरीर भी दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मौके पर फिलहाल पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

साइबर फ्रॉड का नया तरीका...Whatsapp पर आया कॉल- 'तुम्हारे भाई के बेटे को कर लिया है किडनैप, पैसे दो वर्ना...'

घर छोड़ने के बहाने कार में 10 वर्षीय मासूम के साथ किया गैंगरेप, हुए गिरफ्तार

ब्रिज पर स्टंट करने वालों की हरकत से एक्शन में आई दिल्ली पुलिस, उठाया बड़ा कदम

Related News