सालों बाद सामने आया सलमान की एक्ट्रेस का नया लुक, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

आप सभी को बता दें कि आज के समय में कई ऐसे सेलेब्स हैं जो अब इंडस्ट्री से गायब हो चुके हैं और नजर नहीं आते हैं लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने खूब नाम कमाया था. जी हाँ, दरअसल हाल ही में सलमान खान की एक्ट्रेस के दो वीडियोज सामने आए हैं और वीडियोज में एक्ट्रेस को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है. आप देख सकते हैं एक वीडियो जहां ब्लैक एंड व्हाइट है तो वहीं दूसरा वीडियो काफी ग्लिटरिंग है और दोनों में वह अजीब दिखाई दे रहीं हैं.

 

आपको याद दिला दें कि सलमान खान की जिस हीरोइन की बात हम कर रहे हैं, उनका नाम है आयशा टाकिया और वह बहुत हिट एक्ट्रेस रह चुकीं हैं. आपने आयशा को सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्म वांडेट में देखा होगा. उस समय दर्शकों को सलमान और आयशा की जोड़ी काफी पसंद आई थी और वांटेड फिल्म खूब हिट हुई थी. इस फिल्म को ही नहीं बल्कि इस फिल्म के साथ इस फिल्म के गाने को भी खूब पसंद किया गया था. फिल्म वाटेंड को सलमान खान की कमबैक फिल्म भी कहा जाता है और वांटेड में सलमान खान जोरदार एक्शन करते नजर आए थे. वहीं इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था.

अब बात करें आयशा टाकिया की तो वांटेड के अलावा टार्जन द वंडर कार, सोचा न था, डोर, दिल मांगे मोर, पाठशाला, संडे, दे ताली, कैश, फुल एंड फाइनल और मोड़ सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन वांटेड से उन्हें खूब प्यार मिला. खबरें हैं वांटेड का सीक्वल जल्द आने वाला है और वांटेड की सीक्वल फिल्म का नाम 'राधे' है . इस नाम के किरदार को सलमान ने वांटेड में निभाया था.

दीपावली पर होगा धमाका, होंगी ये दो मूवीज़ एक साथ रिलीज़

जानिए क्यों रणवीर सिंह को कहते है बहुमुखी अभिनेता, करण जौहर की ऐतिहासिक फिल्म में दिखायेंगे अपना जलवा

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना बत्तियां बुझा रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

Related News