अपनी आबरूह बचाने के लिए चीखती चिल्लाती रही महिला...जबरदस्ती की वजह से हो गया ऐसा हादसा

आगरा: यूपी के आगरा में होम स्टे होटल में महिला कर्मचारी से गैंगरेप की घटना भी सुनने के लिए मिली है. गैंगरेप की पीड़िता का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें वो गिड़गिड़ाते हुए रो-रो कर बचाने के लिए लोगों से गुहार भी लगाई.  लोगों की जबरदस्ती की वजह से पीड़ित महिला को पेंट में ही टॉयलेट हो गया. पीड़ित महिला के साथ होम स्टे में 5 युवकों ने वारदात को अंजाम भी दे दिया. विरोध करने पर महिला के साथ खींचतान और मारपीट भी की गई है. 

महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हुआ और उन्होंने तत्काल पुलिस को जानकारी दी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे जबरन कमरे में दबोचा गया और उसके साथ बेहरमी से मारपीट भी की गई है. खबरों का कहना है कि होटल होम स्टे में 5 युवकों ने जबरन युवती को शराब पिलाई और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़िता की उम्र लगभग 25 वर्ष है. उसने बोला है कि पहले उसका एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया था और इसे लेकर उसे ब्लैकमेल किया गया था. आरोपियों ने उसके सिर पर कांच की बोतल भी तोड़ दी थी. होटल होम स्टे ताजगंज थाना इलाके के ताजनगरी फेज 2 में है.

पीड़ित युवती पिछले डेढ़  वर्ष से होम स्टे में नौकरी कर रही थी. पीड़िता का दोस्त जितेंद्र अपने चार दोस्तों के साथ होटल पहुंचा और उसे जबरन शराब पिलाने का प्रयास किया है. घटनास्थल से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. महिला लगाती रही गुहार लेकिन किसी ने नहीं सुनी: एक वीडियो में कमरे के बाहर जमीन पर पड़ी पीड़िता बदहवास हालत में नजर आ रहे है जिसके पास में ही एक युवक खड़ा है वह उससे कह रही है कि मेरी छोटी-छोटी बेटियां हैं. पीड़िता टॉर्चर करने का आरोप लगा रही है और बार-बार बचाओ बचाओ चिल्लाती रही.

कुछ युवक उसे पकड़ कर बाहर ले जाने का प्रयास भी किया. दूसरे वीडियो में पीड़ित महिला को एक युवक जबरन पकड़ा हुआ है. पीड़िता लगातार हाथ जोड़कर जान बचाने की भीख मांगती हुई दिखाई दे रही लेकिन युवक जमीन पर घसीटते हुए पीड़िता को दूसरी ओर ले जा रहा है. सभी आरोपी गिरफ्तार: वहीं घटना को लेकर ACP सदर अर्चना सिंह ने कहा है कि ताजगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि बसई चौकी क्षेत्र के होम स्टे में रेप और मारपीट की घटना हुई है. घटना का संज्ञान लेते हुए पीड़िता की तहरीर के आधार पर बलात्कार, मारपीट और अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. घटना में शामिल पांच आरोपियों इसमें 4 पुरुष और एक महिला है, सभी को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है जिसके बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाने वाली है.

बांग्लादेश से तस्कर ने बॉर्डर पार फेका सोना, पैकेट उठाने गए शख्स को BSF ने दबोचा

'पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भगवंत मान अपने बॉस केजरीवाल का ड्राइवर बनने में व्यस्त..', AAP पर सुखबीर बादल का हमला

कर्नाटक: नाबालिग हिन्दू बच्चे को बहला-फुसलाकर बना दिया मुस्लिम, साथ में पढता था आरोपी, पिता-पुत्र पर केस दर्ज, गिरफ्तारी नहीं

Related News