सुबह पत्नी ने रखा करवा चौथ का व्रत, शाम को पति संग पहुंची फैमली कोर्ट और फिर जो हुआ...

हरदा: पति की लंबी आयु के लिए करवाचौथ पर महिला ने व्रत रखा। लेकिन फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते ही उसने महिला के साथ मारपीट कर दी। बदले में महिला ने भी पति को जमकर पीटा। बाद में इसमें दोनों के घरवाले भी सम्मिलित हो गए। मामला मध्य प्रदेश के हरदा का है। मौके पर उपस्थित किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वही मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा सभी को पकड़कर थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि यह मामला बृहस्पतिवार शाम का है। महिला रेणुका कहार का अपने पति के साथ लंबे वक़्त झगड़ा चल रहा है। फैमली कोर्ट ने करवा चौथ पर दोनों को समझाइश देकर समझौता कराने का प्रयास किया था। लेकिन अदालत से बाहर निकलते ही पति और पत्नी में मारपीट हो गई तथा इस झगड़े में दोनों के घरवाले भी कूद पड़े। कोर्ट के बाहर अशांति फैलाने के आरोप में महिला के पति आरोपी राहुल तथा उसके घरवाले के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 4 वर्ष पहले महेंद्र गांव के रहने वाले राहुल से हुई थी। 

महिला ने आरोप लगाया कि शादी के पश्चात् से ही उसके साथ मारपीट की जा रही है। इस बात को लेकर कोर्ट में मामला चल रहा है। बृहस्पतिवार को मामले की पेशी थी तथा फैमली कोर्ट में दोनों पक्षों को शांत रहने की समझाइश दी जा रही थी। महिला ने बताया कि उसे उम्मीद थी कि समझौता हो जाएगा और वह अपने पति के साथ रहेगी। इसके लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था। पेशी के पश्चात् पति और उसके घरवालों द्वारा मारपीट की गई। इससे वो बहुत दुखी है। अब वो पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। वही इस मामले पर थाना प्रभारी राकेश गौर ने बताया, "बार एसोसिएशन से फोन आया था कि अदालत के सामने झगड़ा हो रहा है। तत्काल पुलिस पहुंची तथा दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया तथा 151 के तहत मामला दर्ज किया गया। मामला अदालत के बाहर हुआ इसकी चलते पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया।" 

Zoom को इंडियन आर्मी ने दी अंतिम बिदाई, कई अफसरों के साथ आर्मी डॉग्स भी रहे मौजूद

'शिवलिंग की कार्बन डेटिंग..', सुप्रीम कोर्ट जाएगा हिन्दू पक्ष

छोटी बच्चियों के सामने अश्लील हरकतें करता था सिकंदर खान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Related News