सोशल मीडिया पर वायरल हुई करिश्मा की हमशक्ल की वीडियो

बॉलीवुड के कलाकारों के कई ऐसे हमशक्ल हमें नज़र आ चुके हैं जो लुक्स और पर्सनालिटी के केस समानता के चलते लोगों को हैरान करते आए हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन, कैटरीना कैफ के उपरांत अब करिश्मा कपूर की हमशक्ल की तस्वीर और वीडियोज भी इन दिनों सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन चुकी है। 'Heenaakh1' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई दे रही महिला पूरी तरह से करिश्मा कपूर की हमशक्ल दिखाई देती हैं।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कई मजेदार तस्वीर और वीडियो शेयर कर रखे हैं जिसमें वो पूरी तरह से करिश्मा की तरह दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपने कई टिकटोक वीडियोज को भी शेयर किये हैं जिसमें लुक्स, पर्सनालिटी, अदाओं और एक्सप्रेशन के केस में वो करिश्मा की तरह ही लग रही हैं।

हिना ने करिश्मा की मूवी के डायलॉग्स से लेकर उनके हिट गानों पर अपने लिप सिंक वीडियोज भी बनाए हैं जिसे बहुत सारे लोग देख और पसंद कर रहे हैं। यदि बात करें करिश्मा कपूर की तो हाल ही में उन्होंने अपना डिजिटल डेब्यू किया जिसके साथ उन्होंने 8 वर्ष के उपरांत बाद अपनी वापसी की। ऑल्ट बालाजी और जी5 के शो 'मेंटलहुड' में वो वो लीड रोल में दिखाई दे रही है। इस शो में उनके साथ संजय सूरी, डीनो मोरया, संह्द्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, तिल्लोतामा शोम और श्रुती शेठ भी दिखाई दी थी।

 

 

कोरोना: देशभर में फिर शुरू हुआ पलायन, राहुल बोले- मजदूरों के हाथ में नकदी दे सरकार

IPL 2021: RCB के हाथों मिली हार पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया कहाँ हुई चूक

तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के नेता उत्तम कुमार ने टीआरएस से चार विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की

Related News