रॉयल कपल ने अपने बच्चे ' आर्ची ' की परवरिश को लेकर कही ये बात

हाल ही में मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी ने अपने विचारों को साझा किया कि वे अपने बेटे आर्ची की परवरिश कैसे करेंगे। दंपति ने मलाला यूसुफजई के साथ एक लाइव वीडियो चैट में भाग लिया, जो कि लड़की के अंतर्राष्ट्रीय दिवस के उपलक्ष्य में थी और पिछले कुछ महीनों में एक परिवार के रूप में अधिक समय बिताने में सक्षम होने के बारे में खोला। “हम दोनों अपने पहले कदम के लिए वहाँ थे। हैरी ने खुलासा किया कि उसका पहला रन, उसका पहला पतन, उसका पहला सब कुछ।" इसके लिए, मेगन ने कहा, "इतने सारे तरीकों से हम भाग्यशाली हैं कि इस बार उसे बढ़ने में सक्षम होने के लिए, और COVID की अनुपस्थिति में, हम यात्रा करेंगे और अधिक काम करने वाले। हम उन पलों को बहुत याद रखेंगे। ”

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर, नाचीज के लिए, ड्यूशेस ने ड्यूक में शामिल होकर किशोर थेरेपी पॉडकास्ट के साथ बातचीत के विचार बनाया, ताकि सोशल मीडिया पर मानसिक स्वास्थ्य पर प्रभाव डाल सके। यह तब था जब मेगन ने 2019 में "पूरी दुनिया में सबसे अधिक ट्रोल व्यक्ति" होने के बारे में खोला।

एक प्रमुख पत्रिका के माध्यम से, पूर्व सूट अभिनेत्री को प्रसूति अवकाश पर रखा गया था जब घटनाएं सामने आ रही थीं और उसने कबूल किया कि यह "नायाब" था। उन्होंने कहा, "मैं व्यक्तिगत रूप से भी बोल सकती हूं, मैंने बताया कि 2019 में मुझे पूरी दुनिया में सबसे अधिक ट्रोल किया गया था. अपनी बात को जारी रखते हुए मेघन ने आगे कहा, "अब, 8 महीने मैं भी दिखाई नहीं दे रहा था - मैं मातृत्व अवकाश पर थी और उसके बाद मेने अपने बच्चे को जन्म दिया। " मेघन ने कहा कि इस बात की परवाह किए बिना कि अगर झूठे बयान फैलाए जा रहे हैं, तो यह किसी व्यक्ति की मानसिक और भावनात्मक सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है।

क्या मिशेल ट्रेचटेनबर्ग से रचाई सगाई

कार्डी बी ने पति और अपने बच्चों को लेकर कही ये बात

क्या फिर एक हो गए है कार्डी बी और ऑफसेट

Related News