मंदिर आई लड़की को पुजारी के बेटे ने दिया लव लेटर, गुस्से में परिजनों ने तोड़ी भगवान की मूर्तियां

बदायूं: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बदायूं में एक मंदिर के पुजारी की दर्दनाक तरीके से पिटाई की घटना सामने आई है। दरअसल, अलापुर थाना इलाके के उपरैला में जाहरवीर देव का मंदिर है। यहां पंडित के बेटे ने मंदिर में पूजा करने आई एक युवती को प्रेम पत्र दे दिया। जिसके बाद युवती ने इसकी शिकायत अपने घरवालों से कर दी।

वही घरवालों ने गुस्से में आकर पुजारी के बेटे को तलाशा। मगर जब वह मंदिर में नहीं मिला तो युवती के घरवालों ने उसके बदले पुजारी की ही बेरहमी से पिटाई कर डाली। यही नहीं, उन्होंने मंदिर में तोड़फोड़ भी की तथा देवी-देवताओं की कुछ मूर्तियों को भी नुकसान पहुंचाया। पीड़ित के भाई रमेश ने कहा कि पुजारी रामनिवास जब पूजा करने गया तो कुछ व्यक्तियों ने उसे घेर कर लोहे के सरिया से पीटा तथा मंदिर की प्रतिमा तोड़ दीं।

वहीं, युवती की मां का कहना है कि उनकी बेटी अक्सर मंदिर जाया करती है। वहां पुजारी का बेटा कई बार उसके साथ छेड़छाड़ कर चुका है। बहुत बार वह विद्यालय जाते वक़्त उसका पीछा भी करता है। किन्तु इस बार उसने सीधे उसे प्रेम पत्र ही दे दिया। इसलिए हम यह सब सहन नहीं कर पाए। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी है। इसलिए दोनों ही पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

BSF भारत की सुरक्षा की गारंटी देता है: अमित शाह

500 टन का पुल चोरी करने के मामले में RJD नेता हुए गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

खुशखबरी! बढ़ने वाली है Retirement की उम्र और Pension की रकम!

Related News