500 टन का पुल चोरी करने के मामले में RJD नेता हुए गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
500 टन का पुल चोरी करने के मामले में RJD नेता हुए गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Share:

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले में 500 टन के पुल चोरी मामले में पुलिस ने 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक RJD नेता भी सम्मिलित है। पुलिस ने इनके पास से गैस कटर भी जब्त किया है। तहकीकात के लिए बनी SIT का नेतृत्व कर रहे SDPO शशि भूषण ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस के अनुसार, सिंचाई विभाग के मौसमी कर्मचारी अरविंद कुमार, RJD नेता शिवकल्याण भारद्वाज, चंदन कुमार, सचिदानंद सिंह, मनीष कुमार, गोपाल कुमार को गिरफ्तार किया है। वहीं 3 व्यक्तियों को गिरफ्त में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि सिंचाई विभाग के कर्मचारी अरविंद के ही वाहन से पुल के सामान को एक स्थान से दूसरे स्थान ले जाया गया था।  

दरअसल, बिहार के रोहतास जिले में शनिवार को चोरी की एक अनोखी घटना सामने आई थी। यहां नकली अफसर बनकर आए चोरों ने 3 दिन में 60 फीट लंबे तथा 500 टन वजनी लोहे का पुल ही गायब कर दिया। मजेदार बात यह है कि चोरों ने सिंचाई विभाग के कर्मियों से ही पुल कटवाया तथा वाहनों में भरकर उसका लोहा चुरा ले गए। पूरी घटना नासरीगंज थाना इलाके के अमियावर की है। यहां आरा कैनाल नहर पर 1972 के आसपास लोहे का पुल बनाया गया था। इसी पुल को 3 दिन में चोरों ने चालाकी से कटवाया तथा फिर इसका लोहा ट्रकों में भरकर फरार हो गए। इस पुल को कटवाने में बुलडोजर, गैस कटर का भी उपयोग होता रहा। 

खुशखबरी! बढ़ने वाली है Retirement की उम्र और Pension की रकम!

अंधकार में भविष्य! बोर्ड परीक्षा के समय घंटों गुल रहती है लाइट, मोबाइल टॉर्च से पढ़ने को मजबूर हुए छात्र

श्रीलंका पर मंडराए संकट के बादल, लोग भारत में मांग रहे हैं शरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -