रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट का पुराना वीडियो हुआ वायरल, कही ये बात

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है. वही अभिनेता की मौत के पश्चात् उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती सुर्खियों में हैं. रिया के साथ- साथ महेश भट्ट को भी निशाने पर ले रहे हैं. बीते दिनों रिया तथा महेश भट्ट की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं. अब सोशल मीडिया पर रिया का एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है.

वही इस वायरल वीडियो में रिया के साथ महेश भट्ट भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों प्रेम को लेकर अपना पक्ष व्यक्त कर रहे हैं. रिया उनके साथ 'जलेबी' में काम कर चुकी हैं. ये वीडियो उसी मूवी के प्रमोशन का है. वीडियो में रिया बोलती हैं, 'लव में एक या डेढ़ वर्ष पश्चात् लोग एक -दूसरे को मारने पर उतारू हो जाते हैं.' आगे रिया चक्रवर्ती कहती हैं, लव में कुछ माह पश्चात् लोग परिवर्तित होने लगते हैं. लेकिन लव को लेकर उनका नजरिया बेहद गहरा हो गया, यह बहुत रियल हो गया है. रिया कहती हैं, इसलिए मुझे लगता है कि शायद मैं जिंदगी भर सिंगल ही रहने वाली हूं.

आपको याद दिला दें कि रिया की कॉल डिटेल्स में भी महेश भट्ट का नाम सामने आया था. इसमें उनके तथा महेश भट्ट के मध्य कई बार बातचीत दर्ज है. रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया महेश भट्ट के करीब हैं, तथा उनसे सलाह लेती थीं. इस मामले की जांच सीबीआई को जा चुकी है. वही अभिनेता की मौत के पश्चात् अब उनका परिवार इन्साफ के लिए लड़ाई लड़ रहा है. बुधवार को सर्वोच्च न्यायालय ने सुशांत सिंह राजपूत की सीबीआई से जांच करवाने के आग्रह को अनुमति दे दी, तथा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की अर्जी को खारिज कर दिया है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

सारा-सुशांत के अफेयर की खबर पर कंगना ने कसा तंज, कहा- 'दोनों एक कमरा भी शेयर...'

दोबारा शुरू होगी अर्जुन कपूर और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की शूटिंग

दोस्त का खुलासा- 'सुशांत संग रिलेशनशिप में थीं सारा', इस वजह से तोडा था रिश्ता

Related News