स्कूल में घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलीबारी, हुआ ये हाल

वैशाली: बिहार के वैशाली में कुछ लोगों ने विद्यालय में घुसकर एक युवक का क़त्ल कर दिया। अपराधियों से बचकर भाग रहा युवक एक विद्यालय में घुस गया। इस के चलते बदमाश भी विद्यालय में घुस गए तथा युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इससे युवक की मौत हो गई। वहीं, घटना के पश्चात् विद्यालय में अफरा-तफरी मच गई। घटना के बाद खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने वारदात का जायजा लिया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। खबर के मुताबिक, वैशाली के भगवानपुर रत्ती में मिडिल स्कूल में बच्चे पढ़ाई कर रहे थे, तभी स्कूल में गोलीबारी आरम्भ हो गई।

दरअसल, एक मोटरसाइकिल पर सवार 3 लड़के विद्यालय के पास पहुंचे। किसी बात को लेकर तीनों में बहस हुई तथा एक युवक भागता हुआ विद्यालय में जा घुसा। तत्पश्चात, पीछा करते हुए मोटरसाइकिल सवार लड़के स्कूल कैंपस में घुस गए तथा भाग रहे युवक पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। वारदात की खबर प्राप्त होते ही पुलिस टीम पहुंची। विद्यालय में पड़े शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने घटना की तहकीकात आरम्भ कर दी।

वही मृतक की शिनाख्त सोनपुर के मुन्ना कुमार के तौर पर हुई है। आशंका जताई जा रही है कि गैंगवार में विद्यालय में गोलीबारी और क़त्ल की ये वारदात हुई है। हालांकि, पुलिस गैंगवार और विद्यालय में हुए इस शूटआउट को लेकर साफ-साफ कुछ भी बोलने से बचती नजर आई। पुलिस ने कहा कि हत्याकांड जांच के पश्चात् ही कुछ बताया जा सकता है। SDPO सदर ओम प्रकाश ने कहा कि बाइक सवार लड़कों ने विद्यालय में घुसकर युवक को गोली मारी है। फिलहाल इसकी तहकीकात हो रही है।

दिल्ली MCD चुनाव का ऐलान आज, शाम 4 बजे चुनाव आयोग की प्रेस वार्ता

पत्नी को ड्राइविंग सिखा रहा था शख्स, अचानक कुएं में जा गिरी कार और...

गुजरात: आज अपने CM कैंडिडेट का ऐलान करेगी AAP, ईसूदान गढ़वी दौड़ में आगे

Related News