शादी के 6 महीने बाद ही टूटा इस मशहूर स्टार कपल का रिश्ता, फैंस को लगा झटका

हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने तलाक की घोषणा के बाद फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना ने सोशल मीडिया पर एक और भावुक नोट शेयर किया है। दरअसल, कृतिका के तलाक की घोषणा के बाद कई लोग उनके समर्थन में आए हैं तो वहीं कई छह महीने से भी कम चली शादी को लेकर उन पर उंगलियां उठा रहे हैं तथा उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा करते हुए अपने फैंस से इस घड़ी में उनका साथ देने की अपील की है। 

कृतिका ने अपने नोट में लिखा, ''मैं एक बहादुर महिला हूं तथा मैं अपने जीवन में आने वाले हर हालात से स्वयं निपटना जानती हूं। मैं रोती हूं और खुद अपने आंसू पोंछती हूं। मैं उन चीजों से निपटने में समर्थ हूं जो मुझे तोड़ना चाहती हैं। मैं हर बीतते दिन के साथ मजबूत हो रही हूं तथा इसके लिए मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं।'' उन्होंने एक और नोट में लिखा, ''ये मेरी जिंदगी है और हर किसी को मैं बस इतना ही जवाब दे सकती हूं।''

बता दे कि कृतिका खुराना के इंस्टाग्राम पर 17 लाख फॉलोअर्स हैं। वो अक्सर अपनी बहन दीक्षा खुराना के साथ भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा करती हैं जो स्वयं भी एक फैशन इंन्फ्लूएंसर और ट्रैवल व्लॉगर हैं। 'दैट बोहो गर्ल' के नाम से लोकप्रिय फैशन ब्लॉगर कृतिका खुराना की तलाक की खबर सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था।  कृतिका ने छह महीने पहले ही अपने प्रेमी आदित्य छाबड़ा के साथ बहुत धूमधाम से शादी रचाई थी तथा फैंस ने उनकी जोड़ी को बहुत पसंद भी किया था। कृतिका अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अपने पति के साथ कई वीडियो साझा करती रहती हैं जिसमें वो दोनों बेहद खुश नजर आते थे। ऐसे में अचानक इस ऐलान ने उनके लाखों फैंस को बहुत सदमे में डाल दिया है।

हादसे का शिकार हुई उर्फी जावेद, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

उर्फी का नया लुक देख चौंके लोग, देंखे VIDEO

बिग बॉस में उड़ा इस एक्टर के अंडरगारमेंट्स का मजाक, अर्चना ने पूछ लिया पर्सनल सवाल

Related News