महिला का कटा सि‍र लेकर घंटों घूमता रहा व्यक्ति, सामने आई हैरान कर देने वाली सच्चाई

बीते कुछ समय से देश में काफी अपराध बढ़ गया है वही इस बीच झारखंड में सरायकेला जिले के लुपुंग डीह गांव में मंगलवार दोपहर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां गुड्डू गोप नामक एक विक्षिप्त बैग में एक युवती का धड़ से अलग किया हुआ स‍िर लेकर घंटों घूमता रहा। विक्षिप्त गुड्डू गोप ने युवती के सिर को काट कर बैग में रख लिया तथा गांव में बहुत समय तक घूमता रहा। 

वही इस बात का पता जब ग्रामीणों को लगा तो ग्रामीणों ने तुरंत नीमडीह पुलिस को केस से अवगत कराया। दूसरी तरफ पुलिस द्वारा तलाशी करते हुए मानसिक तौर पर विक्षिप्त गुड्डू गोप को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, बैग में रखे हुए कटे सिर को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। नीमडीह पुलिस को बहुत मशक्कत करने के पश्चात् बैग में स‍िर कटे शव की पहचान हुई। 

खबर के मुताबिक, स‍िर कटी लाश चांडिल के बनिया पाड़ा के गुरुचरण कुम्हार की पत्नी सबिता कुम्हार की थी। लुपुंगडीह रहवासी गुड्डू गोप तथा उनकी पत्नी ने मिलकर सबिता कुम्हार का गला रेत कर क़त्ल कर दिया था। सबिता कुम्हार गत सात वर्ष से अपने पति को छोड़कर गुड्डू गोप के घर पर रहती थी। गुड्डू गोप प्रातः से स‍िर कटे शव को बैग में भर कर लुपुंगडीह गांव में घूम रहा था। वही ग्रामीणों ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस जब वहां पहुंची तो बैग छोड़ कर फरार हो गया। बहुत तलाशी के पश्चात् गुड्डू गोप को हिरासत में ले लिया गया। गुड्डू गोप ने पुलिस को बहुत घुमाया फिर जाकर गुरुचरण कुम्हार का घर जाकर शिनाख्त कराया।

कोकीन की तस्करी मामले में आया नया मोड़, पंजाबी ट्रक वाला कनाडा में हुआ गिरफ्तार

अस्पताल की तरफ से महिला डॉक्टर को मिला घर, जब जलाई बाथरूम की लाइट तो...

MP: शादीशुदा महिला से युवक ने की शादी और 15 दिन बाद करने लगा ये जिद

Related News