केरल में पीड़ित लड़कियों के लिए द केरल स्टोरी के निर्माता करेंगे अहम ऐलान

मूवीमेकर विपुल अमृतलाल शाह की ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज हो चुकी है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘द केरल स्टोरी’ एक संवेदनशील मुद्दे को उठाती है इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से हजारों लड़कियों का ब्रेनवॉश भी कर दिया है। मूवी में उसी रैकेट का पर्दाफाश किया गया है इसमें 3 लड़कियों की कहानियों को उदाहरण के रूप में भी दिखाया जा चुका है।

केरल की स्टोरी उन लड़कियों की वास्तविक जीवन की कहानियों पर बनाई जा रही है, इनका अपहरण कर लिया गया था, उनके साथ छेड़छाड़ की गई थी और उन्हें उनके वास्तविक जीवन से अलग भी कर चुके है। यह मूवी एक धर्म परिवर्तित वाली महिला के जीवन की कहानियों और उसकी परीक्षा के बारे में बताती है कि कैसे वह एक नर्स बनना चाह रही है, लेकिन धार्मिक मोहराओं द्वारा उसका ब्रेनवाश किया गया इसके उपरांत वह एक आईएसआईएस आतंकवादी बन गई, और उसे सीरिया के रास्ते में भेज दिया है।

जहां इन लड़कियों ने बेहतर जीवन के सपने देखे थे, वहीं इनके भाग्य ने इनके लिए एक भयानक गाथा भी लिख दी है। कुछ आत्मघाती हमलावर या सेक्स स्लेव बना लेते है, जबकि कुछ को अभी भी पता नहीं है कि जीवन में इस बढ़ते परिवर्तन के साथ कैसे आगे बढ़ना है। हालांकि, विपुल अमृतलाल शाह, जिन्होंने दुनिया के साथ अपनी कहानी साझा की, उन्होंने इन युवा लड़कियों को अपने जीवन को फिर से जीवंत करने में सहायता करने के लिए अपनी भूमिका निभाने का फैसला किया है। आने वाले बुधवार को विपुल शाह एक बहुत ही महत्वपूर्ण सम्मेलन करेंगे और कुछ महत्वपूर्ण और बड़ा एलान कर दिया है।

ट्रेलर लॉन्च के लिए ऑटो में पहुंची सारा अली खान

शादी से एक दिन पहले विक्की कौशल ने कर दी थी ऐसी हरकत, अब खुद एक्टर ने किया खुलासा

केवल रणवीर सिंह ही नहीं बल्कि असीम और मंदना करीमी ने भी करवाया है आपत्तिजनक फोटोशूट

Related News