प्रेमिका की हत्या कर शव ठिकाने लगाने जा रहा था प्रेमी, राज से पर्दा उठा तो पुलिस भी रह गई दंग

बांका: बिहार के बांका से इश्क, प्यार, मोहब्बत के साथ धोखे की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसको लेकर पुलिस भी दंग रह गई। यह मामला बांका के सहायक थाना नवादा बाजार के अलीपुर का है। यहां एक महिला ने अपने पति को छोड़कर प्रेमी से शादी कर ली थी। शुक्रवार को प्रेमी ने अपने घरवालों के साथ मिलकर लड़की का क़त्ल कर दिया। क़त्ल के पश्चात् प्रेमी शव को ठिकाने लगाने के लिए बोलेरो से लेकर जा रहा था। मार्ग में चेकिंग के चलते पुलिस (Police) ने पकड़ लिया। अपराधियों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।  

खबर के मुताबिक, अलीपुर गांव के लड़के लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच लड़की के परिवारवालों ने उसकी शादी कहीं और कर दी, मगर शबनम भारती नाम की लड़की अपने पति को छोड़कर प्रेमी राजेश के पास चली आई, उससे शादी कर ली। वहीं एक दिन अचानक राजेश काम करने की बात बोलकर कहीं चला गया, मगर कुछ दिनों पश्चात् शबनम के बोलने पर राजेश लौट आया तथा शबनम को साथ रखने की बात बोलकर अपने घर लेकर पहुंचा। प्रेमी राजेश ने कुछ दिनों पश्चात् अपने घरवालों के साथ षड्यंत्र रचकर शबनम का क़त्ल कर दिया।

वही शुक्रवार की देर रात क़त्ल की वारदात को अंजाम देने के बाद प्रेमी राजेश एवं उसके घरवाले शबनम के शव को ठिकाने लगाने के लिए कहीं जा रहे थे। इसी बीच धनकुंड थाना पुलिस गश्त कर रही थी। पुलिस ने शबनम के शव ले जा रही बोलेरो को रोका तो तहकीकात के चलते शबनम का शव मिला। पुलिस ने इस के चलते धारदार हथियार भी जब्त किया है। पुलिस ने इस घटना में 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।

महिला के कमरे में मसाज करने गया था युवक, देखा अकेले तो कर दिया ये काण्ड

द कश्मीर फाइल्स देखकर निकले लड़कों पर मुस्लिम युवकों ने किया चाकू से हमला

थाने के सामने आत्मदाह करने वाले शख्स की गई जान, सपा ने लगाई इन्साफ की गुहार

Related News