द कश्मीर फाइल्स देखकर निकले लड़कों पर मुस्लिम युवकों ने किया चाकू से हमला
द कश्मीर फाइल्स देखकर निकले लड़कों पर मुस्लिम युवकों ने किया चाकू से हमला
Share:

फाजिलनगर कस्बे से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के एक सिनेमा हाल के लगी कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के बाद बाहर निकल रहे युवकों पर राष्ट्रवादी नारा लगाने से नाराज एक समुदाय विशेष (मुस्लिम) के लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। बताया जा रहा है नगर पंचायत के एक सिनेमाघर में कश्मीर फाइल्स फिल्म चल रही है और बीते शुक्रवार को अंतिम शो में विकास खण्ड के जोकवा बाजार निवासी कुछ युवक उस फिल्म को देखने पंहुचे।

इस दौरान फिल्म देखने के दौरान उक्त युवक देशभक्ति का नारा लगा रहे थे जो एक धर्म विशेष के युवकों को नागवार लगा। वहीं शो समाप्त होने के बाद उक्त युवक उन युवकों से नारेबाजी को लेकर नाराज हो गये। वहीं शो से बाहर निकलने के बाद सभी की इसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गयी और इसी बीच एक धर्म विशेष के लोगों ने उनपर चाकू से हमला कर दिया जिसमे साहुल पुत्र अशोक जायसवाल, कृष्णा पुत्र अशोक जायसवाल व सचिन पुत्र छोटे लाल गोंड गंभीर रूप से घायल हो गये।

वहीं इस घटना के बाद तीनों को सीएचसी फाजिलनगर पहुचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के तीनों मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत थानाध्यक्ष पटहेरवा अखिलेश कुमार सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी के बाद आरोपी युवकों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। खैर यह कोई पहली घटना नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकीं हैं। 

कांग्रेस के दिग्गज नेता ने स्वीकारा - कश्मीरी पंडितों को काफी नुक्सान हुआ, न्याय मिलना चाहिए

... तो हम नहीं देखेंगे 'द कश्मीर फाइल्स'.., करणी सेना के अध्यक्ष सूरज पाल का बड़ा ऐलान

फिर से खुलेंगी कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार की फाइल्स ! वकील ने राष्ट्रपति कोविंद को पत्र लिखकर की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -