The Kapil Sharma Show: हार्डी संधू से नाराज हुए कपिल शर्मा, बोले- 'आपकी हिम्मत कैसे हुई'

इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में फिल्म 'गुड न्यूज' के सितारें मस्ती और हंसी का तड़का लगाते नजर आने वाले हैं. सिंगर बादशाह, हार्डी संधू और फिल्म के अन्य सिंगर्स भी इस शो का हिस्सा बनते दिखाई देंगे. सोशल मीडिया पर इस एपिसोड से जुड़ा एक विडियो सामने आया है जिसमें कपिल सिंगर हार्डी संधू से कहते दिखते हैं 'आपकी हिम्मत कैसे हुई'.

दरअसल, इस विडियो में कपिल हार्डी से उनके गाने 'ना' को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं कि सॉन्ग में नोरा फतेही कहती दिखती हैं कि उन्हें जूती दिला दें, जिस पर सिंगर उन्हें 'ना' कह देते हैं. कपिल इसके बाद सिंगर की ओर देख झूठी नाराजगी जाहिर करते हुए कहते हैं, 'आपकी (नोरा को ना कहने की) हिम्मत कैसे हुई'. यह सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं.  

इस विडियो में अभिनेता चंदन प्रभाकर फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर द्वारा निभाए गई भूमिका कबीर के लुक में नजर आते हैं. करीना और कियारा आडवाणी उन्हें देख हंसी नहीं रोक पातीं. इसके बाद कृष्णा अपने मजेदार कॉमिक पंचेज से हंसी का डोज और बढ़ा देते हैं. अगर फिल्म 'गुड न्यूज' की बात करें तो यह मूवी 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी लीड भूमिका में नजर आने वाले हैं.

टैरिफ महंगे होने के बाद अब पोस्टपेड ही बढ़िया

BB13 : सम्भावना सेठ ने रश्मि और अरहान को लेकर कह दी ऐसी बात

BB13 : माहिरा को किस कर पारस ने शेयर की अपनी फीलिंग

Related News