बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स 'बंदिश बैंडिट्स' देखकर बिता रहे है अपना समय!

'बंदिश बैंडिट्स' अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जा चुकी है,  जिसकी कहानी के लिए इसे बेहद पसंद किया जा रहा है. सिर्फ दर्शकों के मध्य कपल्स ने ही नहीं, बल्कि बी-टाउन के कपल्स ने भी सीरीज़ के साथ रोमांटिक वीकेंड मनाने का निर्णय कर लिया है. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल सहित बंदिश बैंडिट्स के साथ अपनी डेट नाईट को फुल एन्जॉय किया है, और बैकड्रॉप में रोमांटिक येलो लाइट व पॉपकॉर्न के अपने टब के साथ वह खुशी से खिलखिलाते हुए दिखाई दे रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसमें सिद्धार्थ और शहनाज़ का भी नाम जोड़ा जा चुका है जिन्होंने अपनी डेट नाईट में बंदिश बैंडिट्स के साथ खूब मस्ती की और साथ ही, अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है कि वे कैसे अपने चाय के कप के साथ इस वेबसिरिज का मज़ा ले रही है. वही, करण टैकर असली बैंडिट- श्रेया चौधरी के साथ अपनी शाम का लुफ्त उठा रहे है. जिसकी झलक उनकी तस्वीरों में भी साफ़ नज़र आ रही है.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने भी अपनी इस फिल्म डेट का भरपूर मज़ा उठाया है.  और अपने सोशल मीडिया पर एक फोटोज भी शेयर की है. साथ ही, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी भी बंदिश बैंडिट्स के साथ म्यूजिकल शाम को एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए है जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. चाहे हम वर्चुअल या फिर फिजिकल रूप से एक साथ हो, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, बल्कि अपने पार्टनर के साथ शेयर किए गए समय की ही अहमियत होती है. 

गायिका सुनीता के नाम से ठगी करने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

फिल्म मास्टर में थलापति के रोल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Related News