फिल्म मास्टर में थलापति के रोल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
फिल्म मास्टर में थलापति के रोल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर थलापति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं थलपति विजय की फिल्म 'मास्टर' रिलीजिंग के लिए तैयार है, लेकिन कोविड-19 महामारी प्रशंसकों को बड़ी स्क्रीन पर उत्साह पकड़ने के लिए इंतजार कर रहे है. फिल्म को हाईकमान के साथ लोड कर दिया गया है, जिसमें मक्कल सेलवन विजय सेतुपति भी शामिल हैं, जिन्होंने शुद्ध खलनायक की भूमिका निभाई है. अब फाइट कोरियोग्राफर स्टंट सिल्वा ने अपने हालिया फिल्म में एक्शन दृश्यों के बारे में रहस्य उजागर किए हैं.

स्टंट सिल्वा के अनुसार फिल्म 'मास्टर' में 6 लंबे एक्शन सीक्वेंस होते हैं जिनकी कल्पना और यथार्थवादी तरीके से की गई है. थलपति विजय के बारे में जानकारी दी गई है कि उन्होंने पंद्रह साल पहले 'जब' में इस पर काम कर रहा था. जब सिल्वा ने उनके साथ काम किया था. इक्का-दुक्का कोरियोग्राफर का दावा है कि विजय हर फ्रेम को अलग-अलग स्तर तक बढ़ाने वाले है. सिल्वा ने आगे बतया कि विजय उनके लिए एक बड़े भाई की तरह है और वर्षों से वही है. उन्होंने 'मास्टर' ऑडियो लॉन्च में यह कहते हुए याद किया कि विजय पंच परदे पर हिंसक हैं लेकिन अपने कॉस्टरों और चालक दल के सदस्यों से प्यार करते हैं.

लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और एक्सबी फिल्म निर्माता और सेवन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म 'मास्टर' का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा किया जाने वाला है. विजय और विजय सेतुपति के अलावा कलाकारों की टुकड़ी में एंड्रिया जेरेमिया, मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज और अर्जुन दास शामिल हैं.

आज होने जा रही है राणा दग्गुबाती की शादी, ये हैं तैयारियां

राजमौली के बाद आरआरआर निर्माता डीवीवी दानय्या हुए कोरोना संक्रमित

सामने आईं राणा दग्गुबाती-मिहीका बजाज की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -