बाप ने पार हैवानियत की हदें! अपनी ही बेटी से करने जा रहा था दुष्कर्म, नहीं कर पाया तो कर दी हत्या

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से रिश्तों को कलंकित कर देने वाली एक घटना सामने आई है जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। अपनी ही बेटी से बलात्कार के इल्जाम में पिता जेल गया। जेल से छूटने के बाद दोबारा बेटी के साथ बलात्कार करना चाहा। कामयाब नहीं हुआ तो गला घोंटकर बेटी का क़त्ल कर दिया।

शर्मसार कर देने वाली यह घटना शिप्रा थाना इलाके की है। कहा जा रहा है कि पिता अपने दो बेटों एवं बेटी को घुमाने के लिए मेले में ले गया था। लौटते वक़्त बेटों को घर भेज दिया तथा एक पेड़ के पास बेटी को ले जाकर उसके साथ बलात्कार की कोशिश की। बाद में उसका गला दबाकर मौके से भाग गया। बेटी घर नहीं पहुंची तो मां ने तलाशी आरम्भ की। वृक्ष के नीचे बेटी अचेत स्थिति में मिली। उसे हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज हुआ। उसने मां को पूरी घटना बताई मगर इसी बीच इलाज के चलते उसकी मौत हो गई। 

वही यह बात सामने आ रही है कि अपराधी आदतन अपराधी है। लगभग 10 वर्ष पहले जूनी इंदौर इलाके में उसने बहन की बेटी का क़त्ल कर दिया था। उसमें भी वह जेल गया था, मगर गवाह बदलने के बाद उसकी जमानत हो गई थी। जब पुलिस ने इस मामले में बच्ची की मां से बात की तो पता चला कि कुछ वर्ष पूर्व अपराधी ने बेटी के साथ बलात्कार किया था। तब लसूड़िया पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया तथा मामला अदालत में ट्रायल पर चल रहा है। उस समय वह गिरफ्तार भी हो गया था, मगर जेल से छूट गया था। पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक लड़की की आयु 16 वर्ष है। दो भाई है जिनकी आयु 12 व 14 वर्ष है। अपराधी बाइक से बेटों एवं बेटी को ले गया था। कुछ वक़्त पश्चात् बेटों से बोला कि वे घर चले जाएं, बेटी को लेकर वह पैदल आएगा। 

छत पर सोयी थी 9 वर्षीय मासूम, लकड़ी की सीढ़ी के सहारे ऊपर चढ़े बदमाश और बारी-बारी किया...

सनकी आशिक ने ख़राब कर दी लड़की की जिंदगी, मामला जानकर काँप उठेगी आपकी रूह

फिल्म में काम दिलाने के नाम पर दो किशोरियों को जंगल ले गया शख्स, और फिर करने लगा...

Related News