दुष्कर्म के आरोपी सब इन्स्पेक्टर ने पहरेदार को लगाई चपत

जयपुर : आज गुरुवार को राजधानी के कानोता थाने में एक सब इंस्पेक्टर पहरेदार को चकमा देकर भाग निकला. भागा हुआ सब इंस्पेक्टर दुष्कर्म का आरोपी था. जैसे ही वह संतरी को चकमा देने में कामयाब हुआ. उसके बाद से ही थाने में सनसनी मची हुई हैं. इस मामले की सूचना पुलिस उच्चाधिकारी को दी गई. जहां उन्होंने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला. जहां फ़िलहाल आरोपी सब इंस्पेक्टर की तलकाश जारी हैं.

आरोपी की तलाश हेतु टीमें भी गठित की गई हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भागे हुए आरोपी सब इंस्पेक्टर का नाम अशोक चौधरी हैं. वह कमिश्नरेट के पूर्व जिले के बस्सी थाने में तैनात था. बता दे कि पिछले डेढ़ माह की लंबी अवधि से वह निलंबित चल रहा था. 

खबरों की माने तो दो माह पहले अशोक के ख़िलाफ़ एक महिला सब इंस्पेक्टर ने कानोता थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था. बता दे कि अशोक चौधरी ने कानोता इलाके में किराए पर कमरा ले रखा था. एक दिन किसी काम से वह महिला सबइंस्पेक्टर को उस कमरे पर ले गया. जहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी के ख़िलाफ़ महिला सब इंस्पेक्टर ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया था.

खराब मौसम में बिजली गिरने और अंधड़ से 8 लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा : सीआरपीएफ जवानों सहित 5 लोगों की मौत

जनता पर महंगाई की मार, आसमान छू रहे पेट्रोल-डीजल के दाम : पायलट

Related News