दर्दनाक हादसा : सीआरपीएफ जवानों सहित 5 लोगों की मौत
दर्दनाक हादसा : सीआरपीएफ जवानों सहित 5 लोगों की मौत
Share:

उदयपुर : शहर में या शहर के आस-पास सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा हैं. आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है, जिसमे 5 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, यह सड़क हादसा बेकरिया थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह करीब 10 बजे हुआ. जहां एक ट्राला, सीआरपीएफ का ट्रक और एक कार दुर्घटना का शिकार हुई हैं. 

टक्कर इतनी भयानक थी, जिसके चलते मौके पर ही 5 लोगों ने दम तोड़ दिया. यह बड़ा हादसा तेज रफ्तार असंतुलित ट्राला सीआरपीएफ की गाड़ी से जा टकराया. इस जोरदार टक्कर में तीनों ही गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए. इस दर्दनाक हादसे में सीआरपीएफ की गाड़ी पुलिया से नीचे जा गिरी. जबकि कार में नैथे दो अन्य लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. 

भयानक टक्कर के बाद ट्राला सड़क पर पटल गया. और इस दौरान उसमे आग लग गई. इस टक्कर में अन्य दो लोगों के साथ ही सीआरपीएफ के दो जवानों समेत ट्राला ड्राइवर की भी घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. हादसे में मृत सभी 5 लोगों के शव की पहचान फ़िलहाल नहीं हो सकी हैं. हादसे की सूचना मिलते ही उपखंड अधिकारी महिपाल सिंह, डीप्टी सुनित शर्मा के साथ मौके पर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक़, सभी शवों को अभी मोर्चरी में रखा गया है. 

शोपियां में पुलिस पर फिर बड़ा ग्रेनेड हमला

चिकन के कारण माँ को ही मार डाला

कठुआ रेप केस: आरोपी की उम्र को लेकर फिर नया मोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -