रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आई ये एक्ट्रेस, मीडिया ट्रायल को लेकर कही ये बात

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में ड्रग्स का एंगल जुड़ जाने के पश्चात् एनसीबी केस की इन्वेस्टिगेशन कर रहा है. अब तक कई व्यक्तियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिमांड पर भी लिया है. वहीं रविवार से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ जारी है. इस मध्य बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने रिया के विरुद्ध चल रहे मीडिया ट्रायल पर अपना दुख व्यक्त किया है.

दिवंगत अभिनेता के निधन में रिया चक्रवर्ती मुख्य अपराधी हैं. ऐसे में मीडिया तथा सोशल मीडिया पर उनको लेकर कई प्रकार की खबरें चल रही हैं. एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने इन जानकारियों पर अपना दुख व्यक्त किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती के विरुद्ध चल रहे मीडिया ट्रायल पर कहा कि वह एक्ट्रेस की फैन नहीं हैं, किन्तु उन्हें इस प्रकार की मीडिया कवरेज देखकर बहुत दुख होता है. 

वही टिस्का चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मैं रिया चक्रवर्ती की प्रशंसक नहीं हूं. यहां तक की दिवंगत अभिनेता के मामले से पूर्व मैं उन्हें जानती भी नहीं थी. हम जो कर रहे हैं वह मध्यकालीन है, तथा यह उचित नहीं है. यदि थोड़ा भी संभव हुआ कि रिया निर्दोष हुईं, सोचो यदि ऐसा हुआ तो, हम अपने ही विवेक के नरक में जलेंगे, यदि हमारे पास है तो.' अपने पोस्ट में टिस्का ने आगे लिखा, 'यह देखकर मुझे काफी दुख हो रहा है कि हमने संयम खो दिया है.' इसी के साथ टिस्का ने अपनी बात कही है.

2 अक्टूबर को आएगा ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की इस फिल्म प्रीमियर

सुशांत केस में आया नया मोड़, रिया ने इनके खिलाफ दर्ज करवाया केस

दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले 3 दिन तक अपने सभी ब्रांड कमिटमेंट्स को करेंगी पूरा !

Related News