सुशांत केस में आया नया मोड़, रिया ने इनके खिलाफ दर्ज करवाया केस
सुशांत केस में आया नया मोड़, रिया ने इनके खिलाफ दर्ज करवाया केस
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में इस समय ड्रग्स एंगल को लेकर जांच जारी है. आप सभी जानते ही होंगे ड्रग्स का एंगल जब से सामने आया है तब से लगातार कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. दिन पर दिन इस केस में नए नए मोड़ आ रहे हैं. अब हाल ही में इस मामले में मुख्य आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है.

जी हाँ, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई हो और इस शिकायत में उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉ. तरुण कुमार और अन्य पर फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन का आरोप लगाया है. एक वेबसाइट के अनुसार दी गई शिकायत में यह लिखा गया है कि ये ही लोग सुशांत सिंह राजपूत का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने के पीछे हैं. इसके अलावा यह भी खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने यह शिकायत सुशांत और उनकी बहन के बीच 8 जून को हुई वॉट्सऐप चैट के वायरल होने के बाद की है.

जी दरअसल इसी दिन रिया चक्रवर्ती सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं. वहीं वायरल हुई चैट से यह जानकारी मिलती है कि सुशांत की बहन प्रियंका ने उनसे हफ्तेभर तक लिब्रियम और रोजाना नेक्सिटो और लोनाजेप लेने के लिए कहा है. वैसे आपको याद हो तो इससे पहले, सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती आज लगातार दूसरे दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश हुईं. वैसे रिया से एनसीबी काफी समय से पूछताछ कर रहा है और अब तक रिया कई चौकाने वाले खुलासे भी कर चुकीं हैं.

दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले 3 दिन तक अपने सभी ब्रांड कमिटमेंट्स को करेंगी पूरा !

कंगना रनौत के मुंबई वाले कमेंट पर भड़के शिवसेना MLA सरनाइक, कही यह बात

COVID-19 पॉजिटिव होने के बाद मलाइका ने बताया कैसी है हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -