2 अक्टूबर को आएगा ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की इस फिल्म प्रीमियर
2 अक्टूबर को आएगा ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की इस फिल्म प्रीमियर
Share:

बतौर फिल्म मेकर अली अब्बास जफर की प्रथम मूवी 'खाली पीली' के ओटीटी पर रिलीज होने का ऑफिशियल ऐलान हो गया है. मेकर्स ने निर्धारित किया है कि मकबूल खान के डायरेक्शन में बनी इस मूवी का प्रीमियर गांधी जयंती मतलब 2 अक्टूबर को किया जाएगा. यह मूवी ओटीटी पर रिलीज हो रही है, किन्तु इसे देखने के लिए फैंस को अलग से पैसे खर्च करने होंगे. क्योंकि यह मूवी केवल सब्सक्रिप्शन से नहीं, बल्कि प्रति व्यू के अनुसार पैसे लेगी.

सोमवार को अली अब्बास ने सोशल मीडिया पर इस मूवी के रिलीज का ऐलान करते हुए लिखा, 'अक्खी कंट्री जिस मैड राइड के पीछे पड़ी है, वह आ रही है 2 अक्टूबर को. तो पब्लिक, तैयार हो जाओ 'खाली पीली' के लिए. आ रही है एक्सक्लूसिवली जीप्लेक्स पर.' कुछ इसी प्रकार की भाषा में मूवी के चीफ एक्टर ईशान खट्टर ने भी लिखा, 'अपन भी रेडी है, तथा अपनी काली पीली भी. तो पब्लिक अभी तुम भी हो जाओ रेडी, आ रही है मैड राइड 'खाली पीली' 2 अक्टूबर को.'

वही इस मूवी के ओटीटी पर रिलीज होने की चर्चा बीते बहुत वक़्त से चल रही थी, किन्तु ऑफिशियल ऐलान अब किया गया है. ईशान खट्टर अपने बयान में कह चुके हैं कि वह चाहते थे कि यह मूवी सिनेमाघरों में ही रिलीज हो, किन्तु भारत की अभी के हालात को समझते हुए मेकर्स इसे जहां भी रिलीज करेंगे वह सब सहमत होगा. वही इस वक़्त स्थान से अधिक मूवी का रिलीज होने अहम है. ओटीटी के अतिरिक्त इस मूवी को टाटा स्काई तथा डिश टीवी जैसी डीटीएच सर्विस पर एक तय मूल्य चुकाकर देखा जा सकेगा. वही अब इस फिल्म का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

सुशांत केस में आया नया मोड़, रिया ने इनके खिलाफ दर्ज करवाया केस

दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले 3 दिन तक अपने सभी ब्रांड कमिटमेंट्स को करेंगी पूरा !

कंगना रनौत के मुंबई वाले कमेंट पर भड़के शिवसेना MLA सरनाइक, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -