विजय के घर इनकम टेक्स रेड पर, अजीत का पुराना बयान वायरल

साउथ के जाने माने एक्टर  विजय इस समय बहुत सुर्ख़ियों में बने हुए है वहीं टॉलीवुड फिल्म स्टार विजय, फिल्म फाइनैंसर अंबु चेलियन और एजीएस सिनेमा पर कथित टैक्स चोरी मामले में आयकर अधिकारियों की छानबीन का मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. विजय ने अपने सारे कागजात जमा करा दिए हैं और उनके साथ आयकर अधिकारियों की जांच पूरी हो चुकी है. लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी यह मुद्दा गर्माया हुआ है. विजय को सपॉर्ट करने के लिए उनके फैन्स ट्विटर पर #WeStandwithThalapathyVijay नाम से ट्रेंड कर रहे हैं और सपॉर्ट में खड़े हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसी बीच सुपरस्टार थाला अजीत के फैन्स ने सिलेब्रिटीज के घरों पर आईटी की छापेमारी को लेकर ऐक्टर द्वारा दिए गए बयान को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. अजीत का यह बयान काफी पुराना है, जिसकी कुछ न्यूजपेपर क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इनमें से एक पेपर कटिंग में अजीत ने सरकार को टैरिफ और टैक्स ना बढ़ाने और सफल लोगों व अन्य हस्तियों के घरों की छानबीन न करने की सलाह दी थी उन्होंने यह भी सुझाव दिया था कि जनता का पैसा लूटने वाले नेताओं को इसे चुकाना चाहिए. इससे देश में सभी समस्याओं का समाधान होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक अन्य वायरल कटिंग में अजीत ने मजाक में कहा था कि उन्होंने आईटी छापे के दौरान अपना बहुत सारा सामान खो दिया था और अधिकारियों ने उन्हें उसे ढूंढने में मदद की. हालांकि उन्होंने कोई टैक्स चोरी नहीं की थी और न ही उनके घर में छानबीन के दौरान ऐसा कुछ मिला था. वहीं ऐक्टर विजय आईटी अधिकारियों के साथ 24 घंटे की पूछताछ के बाद शूट पर वापस लौट आए हैं. फिल्म 'मास्टर' का शूट नेवेली कोल माइन में चल रहा है और वहां विजय का जोरदार स्वागत किया गया.

बिगबॉस के कंटेस्टेंट कुरी प्रताप ने बताया की मैं घर के सभी विवादों से दूर रहा

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने दिया विवादित बयान

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ की टूटी शादी, दया को ठहराया दोषी

Related News