बिहार में चल रहा है लिंचिंग प्रोजेक्ट, क्या बधाई देंगे पीएम मोदी- तेजस्वी यादव

पटना: बिहार में नेता विपक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार में भीड़ की हिंसा की घटनाओं पर सीएम नीतीश कुमार की कड़ी आलोचना की है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिहार में हाल के दिनों में मॉब लिंचिंग की कुछ खबरों की कटिंग साझा की है. ये कटिंग साझा करते हुए तेजस्वी ने सवाल किया है कि क्या पीएम मोदी बिहार में लिंचिग परियोजना शुरू करने के लिए सीएम नीतीश कुमार को बधाई देंगे.

लोकसभा में राफेल पर फिर बोले राहुल, अनिल अम्बानी को किसने किया सौदे में शामिल

उल्लेखनीय है कि बिहार के विभिन्न में शहरों में बीते कुछ समय से आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं. वहीं भीड़ के लोगों को पीट-पीट कर मार देने की गंभीर घटनाएं भी प्रकाश में आई हैं, इस तरह की घटनाओं का हवाला देकर तेजस्वी यादव लगातार नीतीश कुमार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने दो दिन पूर्व भी बिहार सरकार की कानून व्यवस्था को निशाना बनाते हुए बिहार के लिंच बिहार में तब्दील हो जाने की बात कही थी. तेजस्वी यादव ने कहा था, बिहार में लोकतंत्र नहीं भीड़तंत्र है. नीतीश कुमार के नेतृत्व में जनादेश लुटेरों ने बिहार को लिंच बिहार में तब्दील कर दिया है.

अफ़ग़ानिस्तान संसदीय चुनाव में सिख नेता ने दर्ज की जीत, पहुंचे लोकसभा

हाल ही में एनडीए छोड़कर अलग हुए उपेन्द्र कुशवाहा भी लगातार नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने ट्वीट किया है कि, आपकी ऐसी सरकार मैं को क्या नाम दूं मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमारजी ? आपके गृह जिले नालंदा समेत बिहार के सभी जिलों में हत्या, लूट, फिरौती, अपहरण और यौनाचार की घटनाएं  सामने आ रही हैं. अब बख्श दीजिए बिहार को! हाथ ही जोड़ लीजिए प्रदेशवासियों के. आखिर ये सुशासन का ढोंग कब तक चलेगा ?' आपको बता दें कि इससे पहले जदयू के एक दिग्गज नेता ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा था कि तेजस्वी मात्र ट्विटर से ही अपनी राजनीति चलाते हैं.

खबरें और भी:-

 

नेता प्रतिपक्ष चुने गए धरमलाल कौशिक, छत्तीसगढ़ विधानसभा में करेंगे बहस

राम मंदिर पर फारुख अब्दुल्ला का बड़ा बयान, कहा मैं खुद पत्थर लगाने जाऊंगा

राम मंदिर मामला: मौलाना मदनी का विवादित बयान, कहा अदालत पर दबाव डाल रही फिरकापरस्त ताकतें

Related News