तेजस्वी ने उतारी पीएम मोदी की नक़ल, कहा- मुझे मेरे पिता से मिलने देना चाहिए या नहीं...

काराकाट : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने काराकाट में आयोजित की गई एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी की नकल उतारी. उन्होंने अपने पूरे भाषण के दौरान कई बार पीएम मोदी की तरह भाषण दिया. तेजस्वी ने सभा में उपस्थित लोगों से पूछा, 'मुझे मेरे पिताजी (लालू यादव) से मिलने देने चाहिए था या नहीं? हाथ उठाकर बताइये हां या नहीं.' 

तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए आए थे. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव के साथ अमानवीय वर्ताव किया जा रहा है. उनका उपचार नहीं करने दिया जा रहा है. तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि देश में संवैधानिक संस्थाओं पर आक्रमण किया जा रहा है. लोग कहते हैं कि 'घर-घर मोदी', मैं कहता हूं कि 'गड़बड़ मोदी'. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि भाजपा वाले पीएम मोदी की बात करते हैं, मैं कहता हूं कि मुद्दे की बात करो.

इस दौरान उन्होंने बिहार के सीएम और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा है कि बचपन में मैंने सिनेमा देखी थी 'चची 420' और अब देख रहा हूं 'चाचा 420'. तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि बिहार में शराब की होम डिलिवरी की जा रही है. 200 रुपए की बोतल 1500 में मिल रही है. 1300 रुपए 'चाचा जी' के जेब में जा रहा है. बिहार पुलिस चोर, डकैत हत्यारे को नहीं पकड़ पा रही है. बल्कि वह इसकी खोज में लगी हुई है कि शराब किसने पिया है.

खबरें और भी:-

गलत नीतियों के कारण कांग्रेस सत्ता से बेदखल हुई, अब नमो-नमो वालों की बारी- मायावती

अखिलेश यादव का हमला, कहा- पीएम ने कच्छ की कहानी सुनाई, लेकिन बुंदेलखंड को प्यासा छोड़ गए...

जब मंच से बोले कांग्रेस अध्यक्ष, 'राहुल जैसे युवाओं को देंगे रोज़गार'

Related News