सालों के लीप के बाद भी नहीं बदले तेजस्वी के कपड़े, यूजर्स एकता को कर रहे ट्रोल

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ की रेटिंग निरंतर गोते खा रही है। लाख  प्रयासों के उपरांत भी एकता कपूर नागिन 6 की TRP को बढ़ा नहीं पा रही हैं। कुछ वक़्त पहले ही मेकर्स ने नागिन 6 में लीप लाने का निर्णय किया था। आने वाले सप्ताह में नागिन 6 में लीप आने वाला है। 20 वर्ष के लीप के उपरांत प्रथा बूढ़ी हो जाएगी। वहीं दूसरी तरफ प्रथा की बेटी जवान हो जाएगी। कुछ वक़्त पहले ही नागिन 6 के मेकर्स ने एक प्रोमो फैंस के साथ साझा किया है। इस प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक नए लुक में दिखाई दे रही है।

तेजस्वी प्रकाश लीप के उपरांत अपनी बेटी का किरदार निभाएंगी जो कि एक नागिन है। प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश अपने पुराने आउटफिट में पोज देती दिखाई दे रही है। तेजस्वी प्रकाश को पुराने कपड़ों में देखकर फैंस ने एकता कपूर का मजाक बनाना शुरू कर दिया है। फैंस पूछ रहे हैं कि क्या एकता कपूर के पास कपड़े खत्म हो चुके हैं। वहीं कुछ लोग तो तेजस्वी प्रकाश के शो के बजट पर प्रश्न खड़ा कर रहे हैं।

 

फैंस सोशल मीडिया पर एकता कपूर को जमकर ट्रोल करने लग गए है। एक यूजर ने नागिन 6 के बारे में बात करते हुए लिखा, लगता है कि एकता कपूर के पास कपड़े खत्म हो चुके है। तेजस्वी प्रकाश को फिर से वही कपड़े पहना दिए हैं। एक दूसरे यूजर ने लिखा, फिर से तेजस्वी प्रकाश को वही आउटफिट दे दिया है। लीप के उपरांत तो लुक बदल देते। 

रिलीज हुआ फिल्म कठपुलती का दूसरा गाना, धमाकेदार अंदाज में दिखे अक्षय

कैटरीना की बहन संग पार्टी करते दिखे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान

14 दिन तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे KRK

Related News