करण कुंद्रा को फ़ोन करके तेजस्वी प्रकाश ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के माध्यम से घर-घर में लोकप्रिय हो चुकी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी प्रशंसकों को हमेशा ही मनोरंजन करती रहती है। तेजस्वी प्रकाश हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के लिए सांता क्लॉज बन गईं तथा अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में तेजस्वी प्रकाश सांता क्लॉज वाले ऑउटफिट पहने तथा चेहरे पर दाड़ी-मूछें लगाए दिखाई दे रही हैं।

वीडियो कॉल के चलते सांता क्लॉज बनकर करण कुंद्रा को सीरियल लुक दे रहीं तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो देखकर प्रशंसक खूब ठहाके लगा रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'क्या इससे क्यूट कोई सांता क्लॉज है? जवाब है नहीं।' एक शख्स ने लिखा- दुनिया की सबसे प्यारी लड़की। प्रशंसक इस वीडियो पर तारीफों के पुल बांधते दिखाई दिए।

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस सीजन 15 की विजेता रही थीं। इसी सीजन में प्रतियोगी करण कुंद्रा उनके साथ थे। प्रशंसकों ने करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी को काफी करीब से ऑब्जर्व किया तथा दोनों की लव स्टोरी उनके दिल में समा गई। करण एवं तेजस्वी की शादी को लेकर भी अभी तक कई खबरें आ चुकी हैं, हालांकि कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं है।

ब्रेकअप के सवाल पर फूट-फूट कर रोने लगा शीजान, पुलिस ने किया खुलासा

तुनिशा के सुसाइड को इस मशहूर एक्टर ने बताया बचकाना, पेरेंट्स पर उठाए सवाल

VIDEO! फिर कपड़े उतारकर कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, देखकर छूटे फैंस के पसीने

Related News