कपिल के परिवार में आने वाला है नन्हा मेहमान, वीडियो में हुआ ये खुलासा

मशहूर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की फैमिली में शीघ्र ही एक नया मेहमान सम्मिलित होने वाला है। कपिल एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं। कपिल की वाईफ दूसरी बार गर्भवती हैं तथा जनवरी 2021 में उनकी ड्यू डेट है। जानकारी के अनुसार, कपिल की मां मुंबई पहुंच गई हैं तथा शीघ्र ही उनकी बाकी फैमिली भी मुंबई आने वाली है। वही करवाचौथ के दिन कपिल की करीबी मित्र भारती सिंह इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं। लाइव स्ट्रीम के आखिर में कुछ समय के लिए गिन्नी चैत्रथ भी दिखाई आई थीं तथा उनका बेबी बंप स्पष्ट दिखाई दे रहा था।

ध्यान हो कि भारती, गिन्नी तथा अन्य कुछ स्टार्स ने साथ में करवाचौथ सेलिब्रेट किया था। यहां तक कि दीपावली की फोटोज में भी गिन्नी अपना बेबी बंप कवर करती दिखाई पड़ी थीं। आपको बता दें कि ये कपिल तथा गिन्नी का दूसरा बच्चा होगा। दोनों की पहले एक बेटी है जिसका नाम उन्होंने अनायरा रखा था। अनायरा दिसंबर में एक वर्ष की होने जा रही है। अनायरा का जन्म 10 दिसंबर को हुआ था। इसके अतिरिक्त 12 दिसंबर को कपिल शर्मा तथा गिन्नी चैत्रथ अपनी शादी की दूसरी वर्षगांठ इस वर्ष सेलिब्रेट कर रहे होंगे।

कपिल शर्मा हाल ही में दीपावली से पहले गोल्डन टेंपल गए थे। कपिल ने गोल्डन टेंपल से अपनी एक फोटो भी साझा की थी जो कि बहुत वायरल हुई। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने हाल ही में अपना बहुत वेट लूज किया है। अर्चना पूरण सिंह ने अपने एक वीडियो में बताया कि कपिल शर्मा ने अपना 12 किलो तक वजन कम कर लिया है।

 

सीएम गहलोत ने शुरू की 'मातृत्व पोषण योजना', महिलाओं को मिलेगी 6000 की आर्थिक मदद

इस एक्ट्रेस ने फैंस को दी छठ पूजा की बधाई

कोकिलाबेन के बाद इन स्टार्स ने कहा साथ निभाना साथिया 2 को अलविदा

Related News