दूसरी छमाही में टीम की मानसिकता अद्भुत थी: Hansi Flick

बेयर्न म्यूनिख और अरमिनिया बाइलेफेल्ड ने मंगलवार को यहां बुंडेलीगा में 3-3 ड्रा खेला। इस ड्रॉ के बाद बेयर्न म्यूनिख के मैनेजर हांसी फ्लिक मैच के परिणाम से संतुष्ट हैं।

हांसी फ्लिक ने "सनसनीखेज" मानसिकता के लिए उनके पक्ष की प्रशंसा की जो उन्होंने 2-0 से नीचे जाने के बाद दिखाई। एक वेबसाइट ने फ्लिक के हवाले से कहा, "बीलेफेल्ड ने दिखाया कि वे फुटबॉल खेल सकते हैं। मुझे यह पसंद आया। हमें कुछ खिलाड़ियों को बदलना पड़ा, लेकिन दूसरे हाफ में मानसिकता अद्भुत थी। यह विश्वास होना जरूरी है कि आप अभी भी खेल को पलट सकते हैं। यहां तक कि जब आप 2-0 से नीचे होते हैं, तो लंबी यात्रा और बहुत सारे खेलों के बाद वापस आने के लिए, मैं इसे बहुत सकारात्मक के रूप में देखता हूं। निचला रेखा यह है कि हमें एक बिंदु पर संतुष्ट होना चाहिए। 

खेल के बारे में बात करते हुए, आर्मिनिया ने गेम में अपना वर्चस्व कायम करते हुए मिशेल व्लाप को टेबल-टॉपर्स बायर्न म्यूनिख के खिलाफ अपना पक्ष रखने के लिए शुरुआती गोल किया। अर्मिनिया ने अमोस पाइपर के माध्यम से दो गोल की बढ़त हासिल की, जिसने 37 वें मिनट में गोल किया। आधे समय के ब्रेक पर, स्कोरलाइन ने आर्मिनिया के पक्ष में 2-0 से पढ़ा। बायर्न म्यूनिख ने रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के माध्यम से दूसरे हाफ की शुरुआत के तुरंत बाद अपना खाता खोला। बाद में, म्यूनिख ने वहां से चल रहे मैदान को हिट किया और खेल से एक अंक बचाने के लिए दो बार स्कोर किया। कोरेंटिन टोलीसो और अल्फोंसो डेविस ने अंतिम स्कोरलाइन को सील करने के लिए एक-एक गोल किया था।

PSG कोच पोचेटिनो ने कहा- हम अपनी क्षमता के अनुसार खेलने के लिए तैयार होंगे

चेन्नई टेस्ट में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत, इंग्लैंड को 317 रन से हराकर की सीरीज बराबर

IPL ऑक्शन से पहले KXIP ने बदला नाम, अब इस नाम से पहचानी जाएगी टीम

Related News