PSG कोच पोचेटिनो ने कहा- हम अपनी क्षमता के अनुसार खेलने के लिए तैयार होंगे
PSG कोच पोचेटिनो ने कहा- हम अपनी क्षमता के अनुसार खेलने के लिए तैयार होंगे
Share:

पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने बुधवार को चैंपियंस लीग में बार्सिलोना के साथ  भिड़ते हुए नज़र आने वाले है। पीएसजी के कोच मौरिसियो पोचेथीनो ने कहा कि उनके पक्ष में "अविश्वसनीय भावना" है।

कोच ने कहा कि उनकी टीम बार्सिलोना के खिलाफ चैंपियंस लीग संघर्ष में अपनी क्षमता के अनुसार खेलने के लिए तैयार है। एक वेबसाइट ने पोचेथीनो के हवाले से कहा, "मौजूदा मुश्किलों के बावजूद टीम अभी भी तैयार है। यही वास्तविकता है और हम अपनी क्षमता के अनुसार खेलने के लिए तैयार रहेंगे। मैं एक शानदार टीम खोजने के लिए आया हूं, जिसमें अविश्वसनीय भावना है।" " उन्होंने आगे कहा, "खिलाड़ी हमारे निर्देशों का पालन करते हैं ताकि हम एक साथ एक पहचान बना सकें। हमारा विचार एक ऐसी पहचान बनाना है जो यह दर्शाता है कि पेरिस सेंट-जर्मेन होने का क्या मतलब है। हम एक अद्भुत टीम में आए हैं। वे सभी हैं। दोस्त और आनंद एक साथ होना। हम मानवीय स्तर पर बहुत खुश हैं। "

चार मैचों की विजयी लकीर के बाद, पीएसजी आत्मविश्वास में उच्च हैं। हालांकि, कोच ने इस धमकी को स्वीकार किया कि बार्सिलोना अपनी टीम को यह कहते हुए रोक सकता है कि रोनाल्ड कोमैन के तहत स्पेनिश पक्ष "बहुत विकसित" हुआ है। उन्होंने कहा, "यह सच है कि यह मैच विशेष है। मैंने अभी 40 दिन पहले क्लब के साथ अनुबंध किया था और आपको लग रहा है कि यह मैच महत्वपूर्ण है। बार्सिलोना। एक नए कोच के साथ, आपको अपना प्रोजेक्ट पाने के लिए एक निश्चित समय की जरूरत है।" जगह में। आठ महीने के बाद, कोइमैन का बार्का बहुत विकसित हो गया है। कोविद की वजह से समस्याओं के साथ, हम एक अलग परिदृश्य में हैं। इसलिए यह केवल एक नए कोच के साथ होने की उम्मीद है।

चेन्नई टेस्ट में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत, इंग्लैंड को 317 रन से हराकर की सीरीज बराबर

IPL ऑक्शन से पहले KXIP ने बदला नाम, अब इस नाम से पहचानी जाएगी टीम

Ind Vs Eng: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, चोटिल हुआ ये अहम बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -