मैदान पर एक दूसरे से भिड़े टीम इंडिया के खिलाड़ी, जमकर बरसी गाली

क्रिकेट के मैदान में हर कोई जीत को अपने नाम करने लगा रहता है. बल्लेबाज रनों की बरसात करते हैं तो गेंदबाज उन्हें बचाने के लिए अपनी पूरी जान लगा देते है. T20 क्रिकेट में तो बल्लेबाजों और गेंदबाजों का जोश हमेशा ही उफान में देखने को मिलता है और हमेशा इसी जोशीले माहौल में टीम के खिलाड़ी आपस में ही झगड़ पड़ते है. कुछ ऐसा ही हुआ था हरभजन सिंह और अंबाति रायडू के मध्य जो मैच के बीच आपस में ही लड़ना शुरू कर दिया. केस 5 साल वर्ष है, आखिर क्या हुआ था ऐसा कि भज्जी और रायडू एक-दूसरे पर गुस्सा करने लगे?

हरभजन सिंह और अंबाति रायडू की लड़ाई हुई थी IPL 2016 में, दोनों खिलाड़ी मुंबई इंडियंस का भाग थे और एक चौके के चक्कर में दोनों की लड़ाई होना शुरू हो गई. 11वें ओवर में हरभजन सिंह की चौथी गेंद पर पुणे सुपरजायंट के बल्लेबाज सौरभ तिवारी ने मिडविकेट और लॉन्ग ऑन के मध्य शॉट खेला. मुंबई के फील्डर गेंद को रोकने के लिए दौड़ पड़े. बाउंड्री लाइन पर अंबाति रायडू ने जबर्दस्त डाइव लगाकर गेंद को रोकने का प्रयास की लेकिन वह भी नाकाम हो गए. गेंद पर रायडू का हाथ तो लगा लेकिन गेंद छिटक कर बाउंड्री लाइन पार हो गई.

हरभजन सिंह हो गए नाराज: चौका जाते ही हरभजन सिंह बहुत ही ज्यादा गुस्से में आ गए. कथित तौर पर हरभजन सिंह ने गालियां देना भी शुरू कर दिया. हरभजन का ये रिएक्शन अंबाति रायडू ने देख लिया और वो भी गर्म मिजाज के क्रिकेटर है और वो भी बहुत नाराज हो गए. अंबाति रायडू चीखते हुए हरभजन सिंह के पास पहुंच गए. दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे की ओर तेजी से बढ़ने लगे लेकिन भज्जी ने उनके पास आते ही उनके कंधे पर हाथ रखकर रायडू को कुछ समझाने का प्रयास किया.  जिसके उपरांत रायडू थोड़े शांत हुए लेकिन वो फिर भी झल्लाकर चल दिए.

रायडू ने मांगी हरभजन से माफी: इस घटना के 2 वर्ष के उपरांत दोनों ही खिलाड़ी IPL में एक ही टीम में भाग लिया. रायडू CSK से जुड़े थे और हरभजन की CSK में एंट्री हुई. दोनों ही खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया और इस बीच रायडू और हरभजन एक शो में शामिल आए. इस शो में वर्ष 2016 की उस लड़ाई का जिक्र हुआ और रायडू ने  बोला कि वो हरभजन से उस मुद्दे पर माफी भी मांग ली हैं और वो एक बार फिर उस बर्ताव के लिए माफी मांग रहे है. रायडू ने कहा कि वो नहीं जानते कि ऐसा क्यों हुआ? हरभजन सिंह ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए रायडू से बोला कि ऐसी गलतियां उन्होंने भी की हैं इसलिए माफी की आवश्यकता नहीं है.

केरल में Omicron संक्रमित ने तोड़ा प्रोटोकॉल, घूम आया रेस्टोरेंट और मॉल

भारत के उत्तरी भाग में जल्द बढ़ेगी ठंड की मार

कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से तेलंगाना राज्य में बैंकिंग सेवा बुरी तरह प्रभावित

Related News